Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में आजकल काफी उतार चढ़ाव आ रहे हैं। कहानी को आगे बढ़ाने में तोषू का किरदार बहुत बड़ी भूमिका निभा रहा है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स एक बड़े ट्विस्ट का प्लान बना लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 24, 2022 13:03 IST
Anupama Spoiler Alert- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama Spoiler Alert

Highlights

  • तोषू करेगा कपाड़िया हाउस में तमाशा
  • बच्चा छीनने की कोशिश करेगा तोषू
  • अपनी जान देने की कोशिश करेगा तोषू

Anupamaa: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) की कहानी पारितोष शाह और किंजल शाह के रिश्ते में धोखे और अलगाव के मोड़ पर ठहर गई है। जो दर्द अनुपमा को उसके पति वनराज ने दिया वही दर्द अब उसके बेटे पारितोष (Ashish Mehrotra) ने किंजल को दिया है। किंजल इस दर्द को भूलने की कोशिश कर रही है और वह अब शाह हाउस को छोड़कर कपाड़िया हाउस में अपनी बेटी के साथ रहने आ चुकी है। लेकिन इस बात पर बीते दिनों बा ने काफी हंगामा किया और अब खुद तोषू एक बड़ा कदम उठाने जा रहा है। आने वाले सप्ताह में तोषू आत्महत्या की कोशिश करने वाला है। 

तोषू करेगा कपाड़िया हाउस में तमाशा 

इन दिनों 'अनुपमा' (Anupamaa) की कहानी को आगे बढ़ाने में तोषू का किरदार बहुत बड़ी भूमिका निभा रहा है। तोषू अपनी गलती को ना मानकर सारी गलती अपनी मां यानी अनुपमा की मान रहा है। वह अपने परिवार के टूटने का जिम्मेदार अनुपमा को मान रहा है। वह अनुपमा से नाराज है। जिसके चलते वह पागलों की तरह उसके बारे में कुछ भी बोल रहा है। लेकिन गुस्से में तमतमाया तोषू अगले एपिसोड में सीधे अनुपमा और अनुज कपाड़िया के घर जा पहुंचेगा। 

बच्चा छीनने की करेगा कोशिश 

वह पहले तो किंजल (Nidhi Shah) को यह समझाने की कोशिश करेगा कि उसकी मां उसका घर तोड़ना चहती है। लेकिन किंजल को इस बात से और ज्यादा दुख होगा। वह किंजल से साथ चलने के लिए कहेगा लेकिन किंजल मना कर देगी। जिसके बाद वह किंजल की गोद से बच्ची को छीनने की कोशिश करेगा। तब अनुज कपाड़िया को गुस्सा आ जाएगा और वह उसे धकेलकर दूर करेगा। 

अपनी जान देने की कोशिश करेगा तोषू 

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा शाह हाउस में है, जहां वनराज और सभी लोग तोषू से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश में हैं और उसकी चिंता कर रहे हैं। लेकिन अनुपमा समझती है कि तोषू बेचारा बनकर कुछ और ही चाल चल रहा है। इसके बाद वह जैसे ही घर पहुंचती है तो देखती है कि तोषू हाथ में चाकू लेकर खुद की जान देने की धमकी दे रहा है। इतने में ही अनुपमा पीछे से आती है और उससे कहती है कि अगर वह मरना चाहता है तो मर जाए देर क्यों कर रहा है। 

तो अब सवाल यह उठता है कि क्या सच में तोषू अपने हाथ की नस काटकर अपनी जान दे देगा? क्या तलाक के पहले ही किंजल का सुहाग उजड़ जाएगा? या फिर अनुपमा की बात सुनकर तोषू समझ जाएगा कि उसकी ये चाल कामयाब नहीं होगी और वह माफी मांग लेगा। ये सब जानने के लिए आपको अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा। 

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Rakhi Sawant को फिर प्यार में मिला धोखा!, ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने इस वजह से शादी करने के लिए किया इंकार

Koffee With Karan: फिल्म में ही नहीं असल ज़िंदगी में भी 'वो' हैं Ananya Pandey, एक साथ दो-दो लड़कों को करती थीं डेट!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन