Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap : बॉलीवुड के बाद साउथ की फिल्मों की कमाई पर भी पड़ा असर, जानिए आज की 5 बड़ी खबर

Bollywood Wrap: बॉलीवुड वर्सेज़ साउथ पर एक बार फिर से तेजी से चर्चा जारी है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के फैंस के लिए राहत की खबर भी सामने आई हैं। जानिए बॉलीवुड की आज की 5 बड़ी खबरें।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 31, 2022 13:10 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Bollywood Wrap

Highlights

  • श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी पर लगे गंभीर आरोप
  • टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नहीं हुआ ब्रेकअप!

Bollywood Wrap: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर बड़ी खबर आपकी नज़रों से नहीं रहेगी दूर। बी टाउन में आज क्या हलचल है? बॉलीवुड में आज क्या धमाका हुआ? कौन से सेलेब्स आज ट्रेंड में हैं? बॉलीवुड की सभी बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें यहां आपको मिलेंगी। शुरुआत करते हैं आज की पांच बड़ी खबरों से - जहां बॉलीवुड वर्सेज़ टॉलीवुड पर एक बार फिर से तेजी से चर्चा जारी है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के फैंस के लिए राहत की खबर भी सामने आई हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड से आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें... 

बॉलीवुड वर्सेज़ टॉलीवुड

बॉलीवुड वर्सेज़ टॉलीवुड से, जो हाल बॉलीवुड की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हो रहा है। कुछ वैसा ही हाल साउथ की फिल्मों का भी है। हाल ही में नागा चैतन्य की फिल्म 'थैंक्यू' रिलीज हुई, लेकिन उसे लोगों ने पसंद नहीं किया। इससे पहले नागार्जुन की फिल्म 'ऑफिसर' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। वहीं इससे पहले साई पल्लवी और राना दागुबाटी की 'विराटा परवम' को भी दर्शकों ने पसंद नहीं किया। 

Ranbir Kapoor की फिल्म के सेट से उठीं भीषण आग की लपटें, एक की मौत, ये स्टार किड बाल-बाल बचा

राजा चौधरी पर लगे गंभीर आरोप

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। राजा पर 'बिग बॉस 5' में नजर आईं श्रद्धा शर्मा ने गंभीर आरोप लगाएं हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि राजा काफी शराब पीते थे। जिसके बाद वो बेहद हिंसक हो जाते थे। श्रद्धा को राजा का शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं था। साथ ही एक्ट्रेस ने राजा पर धोखा देने का इल्ज़ाम भी लगाया है। जिसके चलते दोनों अलग हो गए। 

Disha Patani और Tiger Shroff के फैंस के लिए राहत की खबर, नहीं हुआ है इस जोड़ी का ब्रेकअप

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें काफी दिनों से सामने आ रही हैं। लेकिन एक्टर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए सभी के शक को दूर कर दिया है। टाइगर श्रॉफ ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दिशा पाटनी की तारीफों के पुल बांधे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'क्या शानदार फिल्म है और पूरी स्टारकास्ट ने बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है।

सुजैन खान और अर्सलान गोनी

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपनी लव लाइफ को काफी इंजॉय कर रही हैं। अर्सलान गोनी के साथ सुजैन खुलकर अपने प्यार का इज़हार कर रही हैं। इसी बीच सुजैन और अर्सलान की वेकेशन फोटोज सामने आई हैं, जिन्हें शेयर करते हुए सुजैन ने एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। सुजैन ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि तुम्हें क्या बताया गया है, लेकिन वक्त बीत रहा है, तो ऐसे सोने की तरह खर्च करो। थैंक्यू सो मच मेरे प्यारे कैलिफोर्निया, हमें हमारा बेस्ट समर देने के लिए।' 

Jhalak Dikhhla Jaa: अब डांस के मंच पर दिखेगा 'अंगूरी भाभी' का जलवा, बिग बॉस के बाद यहां नज़र आएंगी शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे की वापसी

'झलक दिखला जा' पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियां बटौर रहा है। 5 साल बाद एक बार फिर से डांस रियलिटी शो फिर से दस्तक देने जा रहा है। शो के 10वें सीज़न के लिए फैंस के बीच काफी बज़ है। इस सीज़न में बिग बॉस विनर सबकी चहेती अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिडें भी नज़र आने वाली है। डांस शो के जरिए शिल्पा एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement