Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Box Office: पहले वीकेंड में 'सम्राट पृथ्वीराज' ने कमाए इतने करोड़, वहीं 'विक्रम' के आगे धीमी पड़ी 'मेजर' की रफ्तार

Box Office: आइए जानते हैं कि इस वीकेंड को कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: June 06, 2022 11:29 IST
Box Office- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ALLUARJUNFANSA5@ANUPAMPKHER@RK Box Office

Highlights

  • तीसरे दिन 'सम्राट पृथ्वीराज' ने 16-17 करोड़ की कमाई की है।
  • तीसरे दिन फिल्म 'मेजर' ने देशभर में करीब 7 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Box Office: इस शुक्रवार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ दो और फिल्में सिनेमाघरों में  रिलीज हुई थीं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि फैंस पूरी तरह कन्फ्यूज होंगे कि क्या देखें और क्या नहीं। इस बीच वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' और कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। जबकि आदिवी शेष की 'मेजर' भी ठीक-ठाक कमाई कर रही है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस वीकेंड को कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

सम्राट पृथ्वीराज

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन में रविवार को अच्छी संख्या में वृद्धि हुई। शुरुआती दो दिनों में इस फिल्म ने 23.30 करोड़ रुपये की कमाई। वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म का आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर 16-17 करोड़ रुपये के बीच रहा। यानी इस हिसाब से अब तक इस फिल्म का कुल कलेक्शन 39-40 के आसपास करोड़ हो गया है। जबकि अक्षय की इस साल ही रिलीज हुई फिल्म 'बच्चन पांडे' ने पहले वीकेंड पर 37 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

विक्रम

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' ने शुरुआती सप्ताहांत में तमिल संस्करण के लिए 42 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, इस फिल्म ने देशभर में सभी भाषाओं में 31 करोड़ की कमाई की है। 

मेजर

आदिवी शेष की फिल्म 'मेजर' ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 14.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि तीसरे दिन इस फिल्म ने देशभर में करीब 7 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

इस बीच, सम्राट पृथ्वीराज ने अन्य दो क्षेत्रीय रिलीज- विक्रम और मेजर- को हिंदी संस्करण में पूरी तरह से रूट कर दिया है। कमल हासन-स्टारर विक्रम ने जहां पहले वीकेंड में 2 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, वहीं आदिवासी शेष की मेजर ने 5 करोड़ रुपये कमाए। हालांकि, दोनों फिल्मों ने स्थानीय बाजारों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें - 

Samrat Prithviraj Box Office: 'सम्राट पृथ्वीराज' ने दूसरे दिन किया बेहतर प्रदर्शन, कमाए 23 करोड़ रुपये

Vikram Box Office Collection: कमल हासन की 'विक्रम' की रिकॉर्ड कमाई, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़ रुपए​

Major Movie Review Twitter Reaction: अदीवी सेष की फिल्म 'मेजर' को मिल रहा है दर्शकों का प्यार

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement