Samrat Prithviraj Box Office: 'सम्राट पृथ्वीराज' ने दूसरे दिन किया बेहतर प्रदर्शन, कमाए 23 करोड़ रुपये

Samrat Prithviraj Box Office: 'सम्राट पृथ्वीराज' ने दूसरे दिन बेहतर कारोबार किया है। वहीं दूसरी तरफ कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 05, 2022 16:39 IST
Samrat Prithviraj Box Office- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ MANUSHI_CHHILLAR Samrat Prithviraj Box Office

Highlights

  • 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अपने शुरुआती दिन में 10.70 करोड़ रुपये का कारोबार किया।
  • दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ा उछाल आया और 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।
  • दूसरी तरफ कमल हासन की 'विक्रम' दूसरे दिन 30 करोड़ के ऊपर का बिजनेस किया है।

Samrat Prithviraj Box Office: वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय कुमार की ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। उम्मीद की जा रही थी कि अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की स्टारर बम्पर कमाई करेगी। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कोई करिश्मा करके नहीं दिखाया है। 

इसने अपने शुरुआती दिन में 10.70 करोड़ रुपये का कारोबार किया। यहां तक की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ‘बच्चन पांडे’ से भी कम रहा। दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ा उछाल आया और 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके साथ ही दो दिनों का कुल कलेक्शन 23 करोड़ रुपये हो गया।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 40 करोड़ रुपये के सप्ताहांत के कारोबार के लिए, रविवार की संख्या 30 प्रतिशत के अंतर से बेहतर होनी चाहिए। इससे पहले, सम्राट पृथ्वीराज ने उन्नत बुकिंग से बहुत कम संग्रह किया था और इसका अधिकांश संग्रह शाम के समय आया था क्योंकि अधिक लोग शो के लिए आने लगे थे।

बीओआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि सम्राट पृथ्वीराज राजस्थान, यूपी और बिहार में बेहतर कारोबार कर रहे हैं। सिंगल स्क्रीन इन क्षेत्रों में अपना कारोबार चला रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने संक्षेप में बताया कि 'सम्राट पृथ्वीराज' के पास 2022 में नाटकीय रिलीज के लिए तीसरा सबसे अच्छा शुरुआती दिन था। यह बॉलीवुड फिल्म के लिए पहले दिन की संख्या के मामले में 'भूल भुलैया 2' और 'बच्चन पांडे' से पीछे था।

बॉक्स ऑफिस पर विक्रम की धूम

वहीं दूसरी तरफ कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दूसरे दिन 30 करोड़ के ऊपर का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म दो दिन में ही 60 करोड़ के आगे पहुंच गई है। इस फिल्म के आगे 'सम्राट पृथ्वीराज' कहीं टिक नहीं पा रही है। इन दोनों के साथ ही रिलीज अदिवी शेष की 'मेजर' भी ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है। 

ये भी पढ़ें - 

Samrat Prithviraj Box Office: पहले ही दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं ‘सम्राट पृथ्वीराज’, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

कुवैत और ओमान के बाद अब इस देश ने भी 'सम्राट पृथ्वीराज' की रिलीज पर लगाया बैन

सीएम योगी ने यूपी में टैक्स फ्री की अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज', अमित शाह ने पत्नी संग देखी फिल्म

सीएम योगी अपने मंत्रियों के साथ देखेंगे अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

 

 

 

 

Latest Bollywood News

navratri-2022