Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वकील बन रवीना टंडन खोलेंगी बिहार के परीक्षा में हुए झोल की पोल, 'पटना शुक्ला' के ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का दमदार अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे बिहार के एक परीक्षा के मार्कशीट में एक छात्रा के साथ झोलझाल होता है, जिसके लिए रवीना टंडन केस लड़ती है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 11, 2024 15:51 IST
Patna Shuklla Trailer- India TV Hindi
Image Source : X पटना शुक्ला का दमदार टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन कुछ समय पहले वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आई थी। इस फिल्म में अपने दमदार एक्टिंग से रवीना ने लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पटना शुक्ला' में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस का वकील के किरदार में दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रवीना एक हाउसवाइफ हैं, जो कि बेहद स्वादिष्ट खाना बनाती हैं। इसके अलावा उनकी दिलचस्पी वकालत करने में भी काफी है। वो वकील तो हैं लेकिन कभी उन्हें कोई बड़ा केस नहीं मिला जिसमें वह खुद की वकालत को साबित कर पाए। फिर रवीना के करियर को ये मौका एक काॅलेज की छात्रा देती है, जिसके साथ एक परीक्षा में घोटाला होता है। इसके बाद रवीना इस लड़की को न्याय दिलाने के लिए केस लड़ती हैं। इस दौरान उन्हें काफी धमकियों और परेशानियों का सामना भी करना पड़ता हैं फिर भी वो रुकती नहीं हैं और अन्याय से दबी आवाज के लिए लड़ती रहती हैं। अब रवीना इस केस को जीत पाती हैं या नहीं फिलहाल इसके लिए आपको फिल्म के रिलीज होनेका इंतजार करना पड़ेगा। 

'पटना शुक्ला' के बारे में 

बता दें कि 'पटना शुक्ला' अरबाज खान के प्रोडक्शन में बन रही है। इस फिल्म में रवीना टंडन, के साथ सतीश कौशिक, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, मानव विज, और अनुष्का कौशिक नजर आने वाले हैं। ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर 29 मार्च को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

Oscars 2024 में इस भारतीय आर्ट डायरेक्टर को दी गई श्रद्धांजलि, 'देवदास' के सेट को किया था डिजाइन

अजय देवगन की 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तीन दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement