Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सालार' की एतिहासिक ओपनिंग पर खुशी से फूले नहीं समाए सुपरस्टार चिरंजीवी, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

साउथ एक्टर प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं रिलीज के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। पहले ही दिन फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ डाला है,जिसको लेकर साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपना रिएक्शन दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 23, 2023 14:31 IST
Chiranjeevi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN चिरंजीवी ने दी टीम को बधाई

प्रभास की फिल्म 'सालार' बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसका डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है।प्रशांत नील को उनकी एक्शन ड्रामा 'केजीएफ' के लिए जाना जाता है। वहीं अब प्रशांत नील एक और जबरदस्त एक्शन फिल्म 'सालार' लेकर आ गए हैं। जिसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखा जा रहा है। इस बीच 'सालार' के सक्सेस को देख अब साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही एक्टर ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। 

चिरंजीवी ने दी 'सालार' की टीम को बधाई

जी हां, एक बार फिर प्रभास ने 'सालार' के जरिए बाॅक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 95 करोड़ तक का कलेक्शन कर एइतिहास रच दिया है। इतना ही नहीं, बल्कि दुनिया के अलग-अलग कोने में फिल्म अपने कलेक्शन से एक मुकाम तक पहुंच गई है। ऐसे में फिल्म की सक्सेस को देख अब साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने प्रभास और टीम के लिए बधाई संदेश लिखा है। 

चिरंजीवी का पोस्ट

चिरंजीवी ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर  'सालार' फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, 'हार्दिक बधाई मेरे प्रिय 'देवा' रिबेल स्टार प्रभास। सालार: पार्ट 1- सीजफायर ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। इसके लिए डायरेक्टर प्रशांत नील को बधाई। 'वरदराजा मन्नर' को मेरा प्यार। इसके साथ ही चिरंजीवी ने पूरी क्रू को भी फिल्म की सक्सेस के लिए बधाई दी। फिलहाल चिरंजीवी का ये प्सोट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

फिल्म 'सालार' की कहानी

बता दें कि फिल्म 'सालार' में रेबेल प्रभास का दमदार अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 'सालार' एक दम पैसे वसूल एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म 'सालार' की कहानी दो दोस्तों के इर्द गिर्द है जहां प्रभास (सालार) आपने दोस्त के लिए दुश्मनों से मार काट करते नजर आते हैं। फिल्म में सालार की श्रुति हासन यानी आद्या से मुलाकात होती है और वो उसे गुंडों से प्रोटेक्ट करता है। कहानी लीप के साथ आगे बढ़ती है जहां साल 2017 में आद्या (श्रुति हासन) अपने पिता कृष्णकांत की जानकारी के बिना न्यूयॉर्क से भारत आ जाती है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के किरदार का नाम वर्धाराज मन्नार है। लोगों को सुकुमारन का नया अवतार बहुत पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया मां-पापा को याद, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

क्रिसमस डिनर पर पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती का दिखा क्यूट अंदाज

'केदारनाथ से रामेश्वरम' तक, रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ पूरे किए 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों के दर्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement