Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चिरंजीवी पर लगाया था ब्लड बैंक का खून बेचने का आरोप, अब इस फेमस कपल को कोर्ट ने सुनाई सजा

Rajasekhar and Jeevita: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपल ने ब्लड बैंक के नाम पर खून जमा करके उसे बेचा, अब कोर्ट ने उन्हें सजा सुनाई है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: July 20, 2023 12:18 IST
Chiranjeevi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Chiranjeevi

Rajasekhar and Jeevita: टॉलीवुड के फेमस एक्टर राजशेखर और उनकी वाइफ जीविता को कोर्ट ने मानहानि के एक मामले में एक साल कैद की सजा सुनाई है। नामपल्ली के 17वें एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 5,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया। हालांकि, कोर्ट ने इस फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत का दरवाजा खटखटाने का मौका दिया है। जुर्माना भरने के बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

चिरंजीवी पर लगाए थे आरोप 

2011 में, कपल ने मेगास्टार चिरंजीवी द्वारा संचालित चिरंजीवी ब्लड बैंक के खिलाफ कुछ आरोप लगाए थे। राजशेखर और उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि ब्लड बैंक रक्तदाताओं से मुफ्त में खून इकट्ठा करने के बाद उसे बेच रहा है।  उनका आरोप था कि चिरंजीवी के ब्लड बैंक और चैरिटेबल ट्रस्ट में बड़े पैमाने पर अनियमितताएं हुई हैं।

मानहानि का हुआ था मुकदमा 

उन्होंने कहा था कि चिरंजीवी का चैरिटेबल ट्रस्ट, जिसे अपने ब्लड बैंक के रखरखाव के लिए राज्य सरकार से 14.5 लाख रुपये मिले थे, एक यूनिट रक्त 850 रुपये में बेच रहा था। फिल्म निर्माता और चिरंजीवी के बहनोई अल्लू अरविंद ने दंपति के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

'लगान' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस ने पकड़ी आध्यात्म की राह, अब ऐसी जिंदगी जीती हैं ग्रेसी सिंह

झूठे साबित हुए आरोप 

अरविंद ने कहा था कि चिरंजीवी के चैरिटेबल ट्रस्ट और उसके द्वारा संचालित ब्लड बैंक और उसके ट्रस्टियों के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और राजनीति से प्रेरित थे।

Shah Rukh Khan ने इस वजह से छोड़ दी फिल्म 'पद्मावत'? वायरल वीडियो में 'जवान' ने खुद खोला बड़ा राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement