Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

दिल्ली में बंद हुए सिनेमाहॉल, '83' के कलेक्शन पर पड़ेगा असर, 'जर्सी' हुई पोस्टपोन

दिल्ली में सिनेमाहॉल तत्काल प्रभाव से बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं। इसका असर रणवीर सिंह की मूवी 83 के कलेक्शन पर भी पड़ेगा। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2021 16:02 IST
जर्सी, 83- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जर्सी, 83

Highlights

  • दिल्ली में तत्काल प्रभाव से सारे जिम और सिनेमाहॉल बंद करने का आदेश दिया गया है।
  • शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' के मेकर्स ने स्टेटमेंंट जारी करते हुए फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी है।
  • पहले जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी।

कोविड ​​​​-19 मामले दिल्ली में काफी बढ़ गए हैं, जिसके बाद दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने मंगलवार को स्कूलों, कॉलेजों, सिनेमाघरों और जिमों को तत्काल प्रभाव से बंद करने का आदेश दिया और दुकानों और सार्वजनिक परिवहन के कामकाज पर विभिन्न प्रतिबंध लगा दिए, क्योंकि ग्रेडेड के तहत येलो अलर्ट जारी किया गया था। 'येलो' अलर्ट प्रतिबंध यह निर्धारित करता है कि गैर-आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की दुकानें और प्रतिष्ठान और मॉल ऑड-ईवन फॉर्मूले के आधार पर सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खुलेंगे।

 सोमवार रात से लगाए गए रात्रि कर्फ्यू का समय भी एक घंटे के लिए बढ़ा दिया गया है और अब यह रात 10 बजे से शुरू होगा। डीडीएमए द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू अगले आदेश तक लागू रहेगा।  विवाह और अंत्येष्टि में 20 व्यक्तियों की उपस्थिति की अनुमति होगी जबकि सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृतिक, धार्मिक और त्योहार के आयोजनों से संबंधित अन्य सभी प्रकार के जमावड़े पर प्रतिबंध रहेगा। साथ ही, दिल्ली मेट्रो अपनी बैठने की क्षमता के 50 प्रतिशत पर चलेगी, जबकि ऑटो-रिक्शा और कैब में दो यात्री सवार हो सकते हैं। आरएपी का कहना है कि छूट प्राप्त श्रेणी के यात्रियों के साथ बसें भी क्षमता के 50 प्रतिशत पर चलेंगी। इसके अलावा, सिनेमा हॉल, बैंक्वेट हॉल, स्पा, जिम, आउटडोर योग गतिविधि, मनोरंजन पार्क, स्टेडियम, स्विमिंग पूल, स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थानों को 'येलो' अलर्ट जारी होने पर अनुमति नहीं दी जाएगी। 

मुंबई में भी सिनेमाहॉल 50 फीसदी सीटों के साथ ही खुले थे अब दिल्ली में पूरी तरह से सिनेमाहॉल बंद हो जाने की वजह से रणवीर सिंह की हालिया रिलीज फिल्म 83 के कलेक्शन पर काफी असर पड़ने वाला है। पुष्पा और स्पाइडर मैन: नो वे होम के कलेक्शन पर भी इसका असर होना तय है।

वहीं मौजूदा स्थितियों को देखते हुए शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। जर्सी के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए इसकी जानकारी दी है। स्टेटमेंट में कहा गया है- “मौजूदा परिस्थितियों और नए कोविड दिशानिर्देशों के मद्देनजर हमने अपनी फिल्म जर्सी की थियेटर रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हमें आप सभी से अब तक अपार प्यार मिला है और हम हर चीज के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। तब तक आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें, और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं !! टीम जर्सी !!"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement