Friday, March 29, 2024
Advertisement

Cirkus Motion Poster: रोहित शेट्टी ने फैंस को दिया सरप्राइज, 'सर्कस' का मोशन पोस्टर देख नहीं रुकेगी हंसी

Cirkus Motion Poster: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'सर्कस' का मोशन पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है। इसे देखकर लोग ठहाके लगा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 25, 2022 14:52 IST
Cirkus Motion Poster- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ROHITSHETTY Cirkus Motion Poster

Cirkus Motion Poster: बॉलीवुड कमर्शियल किंग रोहित शेट्टी एक्शन बनाएं या कॉमेडी सब कुछ परफेक्ट करना जैसे उनकी आदत में शामिल है। यह वजह है कि लोगों को बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार होता है। एक बार फिर रोहित अपने दर्शकों को लोटपोट करने के लिए तैयार हैं। वह रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सर्कस' लेकर आ रहे हैं, जिसका मोशन पोस्टर उन्होंने आज दर्शकों के सामने पेश किया है। यह पोस्टर बता रहा है कि सिनेमाहॉल ठहाकों से गूंजने वाला है। 

रणवीर, जैकलीन सबके हैं मजेदार अंदाज 

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' के इस ताजा मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें रणवीर सिंह से लेकर जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, मुरली शर्मा, दिग्गज अभिनेत्री सुलभा आर्या समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मजेदार अंदाज में नजर आ रही है। देखिए ये पोस्टर...

जल्द आएगा ट्रेलर 

इस मोशन पोस्टर के साथ दर्शकों के लिए एक और खुशखबरी भी दी गई है। इस पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में रोहित शेट्टी ने जानकारी दी है कि एक हफ्ते बाद 'सर्कस' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा। ये खबर सुनकर कमेंट बॉक्स में लोग इसे लेकर अपनी उत्सुकता दिखा रहे हैं। 

Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, बोले- देखकर दुख पहुंचा है

फिल्म 'अंगूर' से ली कहानी 

आपको बता दें कि फिल्म 'सर्कस' कहानी साल 1982 में आई संजीव कुमार और देवेन वर्मा की फिल्म 'अंगूर' से ली गई है। यह फिल्म शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर आधारित है। यह 80 के दशक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म के रूप में याद की जाती है जिसमें दो लीड एक्टर के डबल रोल थे। गौरतलब है कि फिल्म 'सर्कस' में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन भी गेस्ट अपीरियंस में रहेंगे।

Till Trailer: सदियों पुराने रंग भेद से जीत पाएगा मां का प्यार? बेटे के लिए न्याय की लड़ाई की कहानी

क्रिसमस पर होगी रिलीज 

फिल्म 'सर्कस' क्रिसमस वीक पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह क्रिसमस से ठीक दो दिन पहले यानी 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा दोनों ही डबल रोल में दिखाई देंगे। 

अजय देवगन नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के लिए धड़कता था काजोल का दिल, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement