Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अजय देवगन नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के लिए धड़कता था काजोल का दिल, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

क्या आपको पता है कि अजय देवगन से पहले काजोल का दिल बॉलीवुड के किसी और सुपरस्टार के लिए धड़कता था? आइए जानते हैं कि कौन है वो सुपरस्टार जिसके लिए धड़कता था काजोल का दिल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 25, 2022 13:02 IST
Kajol - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KAJOL Kajol

नई दिल्ली: अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस काजोल की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। इन दिनो वो अपनी फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर तो चर्चा में है हीं, लेकिन साथ ही इस बात की चर्चा भी काफी जोरों पर है कि अजय देवगन से पहले काजोल का दिल बॉलीवुड के किसी दूसरे ही सुपरस्टार के लिए धड़कता था। इस बात का खुलासा काजोल के पुराने दोस्त और जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर ने किया है। 

'झलक दिखला जा' के सेट पर मिले थे काजोल और करण 

कुछ दिनों पहले की ही बात है जब टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' से सेट पर काजोल और करण मिले थे। यहीं पर शो के होस्ट मनीष पॉल ने दोनों से खेल-खेल में कुछ सवाल जवाब किया, जिसका जवाब देते हुए करण ने ये खुलासा कर दिया कि अजय देवगन से पहले कौन था वो एक्टर जिसपर काजोल का जबरदस्त वाला क्रश था। दरअसल मनीष पॉल ने करण से सवाल किया कि, "काजोल का क्रश अजय देवगन के अलावा कौन था?" इस सवाल का जवाब करण ने बिना देरी के देते हुए कहा कि काजोल को अक्षय कुमार पर बहुत बड़ा क्रश था। 

यही नहीं, करण जौहर ने इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि वो दोनों ही फिल्म 'हिना' के प्रीमियर पर गए हुए थे। इसी दौरान करण और काजोल की भी मुलाकात हुई थी। करण ने कहा कि पूरे प्रीमियर के दौरान काजोल अक्षय कुमार को ढूंढती रही थीं और उसमें उनका सहयोगी बने थे करण जौहर। हालांकि वो भी अक्षय कुमार से मिलना चाहते थे। लेकिन अफसोस कि अक्षय उन्हें नहीं मिले। लेकिन करण और काजोल के दोस्ती की शुरुआत हो गई।

Drishyam 2 Collection Day 7: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की फिल्म, कमाई से तोड़े कई रिकॉर्ड

करण और काजोल की दोस्ती को हो गए हैं 30 साल 

बता दें कि करण जौहर और काजोल की दोस्ती को 30 साल से भी ज्यादा हो गए हैं। करण जौहर ने काजोल को लेकर कभी खुशी कभी गम और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में बनाई। तो वहीं करण जौहर की कई फिल्मों में काजोल ने कैमियो भी किया। इसी सब वजह से करण काजोल को अपना लकी चार्म तक मानते हैं। 

Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, बोले- देखकर दुख पहुंचा है

जहां तक काजोल और अजय देवगन के लव स्टोरी की बात है तो फिल्म 'हलचल' की शूटिंग के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। हालांकि अजय जब काजोल से मिले तो वो उन्हें काफी घमंडी लगी थीं, लेकिन धीरे-धीरे दोनों करीब आए और फिर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और 24 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी कर ली। उन दिनों काजोल की उम्र मात्र 24 साल थी। दोनों की शादी में कुछ खास लोगों को ही इनवाइट किया गया था। आज के समय में दोनों अपने दो बच्चों न्यासा और युग के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। 

Till Trailer: सदियों पुराने रंग भेद से जीत पाएगा मां का प्यार? बेटे के लिए न्याय की लड़ाई की कहानी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement