Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Till Trailer: सदियों पुराने रंग भेद से जीत पाएगा मां का प्यार? बेटे के लिए न्याय की लड़ाई की कहानी

Till Trailer Out: मां का दुख की मार्मिक यात्रा जो एक क्रांति में बदल गई जो अभी भी चल रही है, हम दुनिया को बदलने की मां की क्षमता और शक्ति को देखते हैं। 'टिल' के ट्रेलर में न्याय के लिए एक मां की अथक लड़ाई की झलक देखने को मिलेगा।

Written By : IANS Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: November 25, 2022 12:58 IST
till trailer out- India TV Hindi
Image Source : TILL TRAILER OUT till trailer out

Till Trailer Out: अपकमिंग बायोपिक फिल्म 'टिल' (Till) का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। यह 1955 में अमेरिका के मिसिसिपी में अपने चचेरे भाइयों से मिलने के दौरान बेरहमी से मारे गए अपने 14 वर्षीय बेटे, एम्मेट के लिए न्याय पाने के लिए मैमी टिल-मोबले (डेनियल डेडवाइलर द्वारा अभिनीत) की अथक लड़ाई की एक झलक देता है। मां की दुख भरी यात्रा जो एक क्रांति में बदल गई जो अभी भी चल रही है, दर्शक दुनिया को बदलने की मां की क्षमता और शक्ति को देख सकते हैं। मैमी टिल-मोबले एक अमेरिकी शिक्षक और कार्यकर्ता थीं, जिनके बेटे की हत्या इसलिए की गई कि उसने कैरोलिन ब्रायंट (Carolyn Bryant) नाम की एक किराने की दुकान की कैशियर, एक गौरी महिला पर सीटी बजाई थी।

शिकागो (Chicago) में एम्मेट के अंतिम संस्कार के लिए, मैमी टिल ने जोर देकर कहा कि उनके शरीर वाले ताबूत को खुला छोड़ दिया जाए क्योंकि वह चाहती थी कि दुनिया देखे की उसके बच्चे के साथ क्या हुआ है। ट्रेलर में चमकीले रंगों का अच्छा इस्तेमाल किया गया है, जो इतिहास के उन पन्नों से एक काली कहानी कहने के कंट्रास्ट को सामने लाता है, जिसने भेदभाव को तोड़ा।

यूनिवर्सल पिक्चर्स (Universal Pictures) द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन चिनोनी चुक्वु (Chinonye Chukwu) ने किया है और इसमें डेनियल डेडवाइलर (Danielle Deadwyler), जालिन हॉल (Jalyn Hall), फ्रेंकी फैसन (Frankie Faison), हेली बेनेट (Haley Bennett) और व्हूपी गोल्डबर्ग (Whoopi Goldberg) प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह कीथ बेउचम (Keith Beaucham), बारबरा ब्रोकोली (Barbara Broccoli), व्हूपी गोल्डबर्ग (Whoopi Goldberg), थॉमस लेविन (Thomas Levine), माइकल रेली (Michael Reilly) और फ्रेडरिक जोलो (Frederick Zollo) द्वारा निर्मित है। यह फिल्म जल्द ही भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म एम्मेट टिल की कुख्यात हत्या पर आधारित है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: शालीन भनोट के कारण आया सुंबुल को पैनिक अटैक, इस कंटेस्टेंट के पिता से लड़े शालीन-टीना के पेरेंट्स

Ratan Tata पर बनेगी बायोपिक? इस साल होगी शूटिंग शुरू, जानें कौन निभाएगा रतन टाटा किरदार

Avneet Kaur: शॉर्ट ड्रेस में आफत लग रही हैं एक्ट्रेस, फोटो देख हो जाएगे क्लिन बोल्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement