Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: शालीन भनोट के कारण आया सुंबुल को पैनिक अटैक, इस कंटेस्टेंट के पिता से लड़े शालीन-टीना के पेरेंट्स

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें शालीन भनोट सुंबुल तौकीर खान पर नाराजगी जाहिर करते नजर आए। शालीन-टीना के पेरेंट्स ने भी शो में किया हंगामा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 25, 2022 11:21 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: सलमान खान का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) ने लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। घर में इन दिनों सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) का मुद्दा काफी चर्चा में बना हुआ है। वहीं हाल ही में 'बिग बॉस 16' का एक और प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें शालीन भनोट सुंबुल पर नाराजगी जाहिर करते नजर आए। जिसे देख एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई, 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के इस प्रोमो वीडियो को लेकर फैंस में नाराजगी देखने को मिली। इतना ही नहीं, उन्होंने शालीन भनोट और टीना दत्ता को तुरंत शो से बाहर करने की भी मांग की।

सलमान खान (Salman Khan) के 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के प्रोमो वीडियो में (Promo Video) दिखाया गया की शालीन भनोट (Shain Bhanot), सुंबुल तौकीर खान से दूर रहने के लिए कहते हैं। वहीं सुंबुल सवाल करती हैं की वह किस वक्त उनके पास बात करने गई थीं। टीना दत्ता तना देते हुए कहता हैं की "लोग वही बोल रहे हैं जो वो बाहर देख रहे हैं। मेरे कैरेक्टर पर सवाल खड़ा किया जा रहा है।" शालीन भनोट इन सबके बीच कहते हैं, "हमारी क्या गलती है यार, वो खुद हमारे पास आती है।" शालीन भनोट और टीना दत्ता के इस व्यवहरा से सुंबुल को पैनिक अटैक आना शुरू हो जाता है, जिससे पूरे घरवाले परेशान हो जाते हैं।

इस हफ्ते एक कुछ ऐसा हुआ था, जहां सुंबुल की फोन पर बात उनके पिता से कराई गई थी, लेकिन यहां 'बिग बॉस' खुद खेल गए। जब सोशल मीडिया पर पेरेंट्स से पर्सनल बातचीत कराने को लेकर शो के मेकर्स ट्रोल होने लगे तो उन्होंने खेल रच दिया। सुंबुल और उनके पिता की पूरी बात घरवालों को सुना डाली, जिसके बाद शालीन और टीना का गुस्सा फूटता दिखा। सुंबुल के पापा ने नेशनल टेलीविजन पर कहा की टीना और शालीन से दूर रहो।

जहां शालीन के पापा और टीना की मम्मी, सुम्बुल के पापा से कहते नजर आ रहे हैं की आपको देखकर लग तो नहीं रहा है की आप ICU से आए हैं। आप तो एकदम चंगे दिख रह रहे हैं, सलमान पूरी बात सुनते हैं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: डिंपल और निर्मित को अपने घर लेकर आने का फैसला क्या अनुपमा पर पड़ेगा भरी, यह शख्स देगा साथ

Ratan Tata पर बनेगी बायोपिक? इस साल होगी शूटिंग शुरू, जानें कौन निभाएगा रतन टाटा किरदार

Avneet Kaur: शॉर्ट ड्रेस में आफत लग रही हैं एक्ट्रेस, फोटो देख हो जाएगे क्लिन बोल्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement