Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: डिंपल और निर्मित को अपने घर लेकर आने का फैसला क्या अनुपमा पर पड़ेगा भरी, यह शख्स देगा साथ

Anupamaa: डिंपल और निर्मित को घर लाने पर होगा बवाल, अनुज - अनुपमा को मिलेगा इस शख्स का साथ। डिंपल की हालात बेहाल, क्या संभाल पाएंगी अनुपमा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 25, 2022 8:31 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa: आज के एपिसोड में, पारितोष लीला को समझाता है की डिंपल और निर्मित (Dimple and Nirmit) अजनबी हैं और क्या होगा अगर हमे भी उसी दुख से गुजराना पड़े। समर डिंपल की हिम्मत और अनुपमा, अनुज (Anuj and Anupama) की हिम्मत को बनाए रखने को कहता है। अनुज निर्मित से डिंपल का समर्थन करने के लिए कहता है, निर्मित दुविधा में पड़ जाता है।

वनराज, लीला निर्मित के बारे में बात करते हैं। समर का कहना है की यह घटना डिंपल को पूरी जिंदगी परेशान करेगी। समर ने शाह परिवार को बताया की अनुज, अनुपमा लौट रहे हैं। लीला कहती है अच्छा अनुज - अनुपमा डिंपल और निर्मित को छोड़कर लौट रही है। समर कहता है नहीं डिंपल और निर्मित के साथ लौट रहे हैं। 

अनुज, अनुपमा, निर्मित और डिंपल को घर ले आते हैं। वे बरखा और अंकुश को देखकर चौंक जाते हैं। बरखा अनुपमा से कहती है की वह एक घर की तलाश कर रही है और जल्द ही शिफ्ट हो जाएगी। वह डिंपल और निर्मित का स्वागत करती है। अंकुश, अनुज और अनुपमा को भी निश्चित करता है। अनुपमा और अनुज के फैसले के खिलाफ वनराज और लीला बहस करने लगते हैं, अनुपमा और अनुज से भिड़ जाते हैं।

डिंपल का समर्थन करने पर निर्मित असमंजस में हैं। अनुपमा, अनुज को लगता है कि निर्मित की उलझन ज्यादा देर तक नहीं रहेगी वरना डिंपल टूट जाएगी। अंकुश अनुज, अनुपमा से डिंपल और निर्मित को लाने का कारण पूछता है। वनराज कहते हैं की डिंपल को घर लाने के लिए लोग उन पर हंसेंगे। लीला अनुज से कहती है, अनुपमा को डिंपल को अपने घर से दूर रखना चाहिए। समर न्यूज चेक करता है अनुपमा - अनुज को बताती है की पाखी शाह की पड़ोसी है। वह आगे डिंपल के साथ खड़े होने का फैसला करती है, चाहे कुछ भी हो।

ये भी पढ़ें-

Ratan Tata पर बनेगी बायोपिक? इस साल होगी शूटिंग शुरू, जानें कौन निभाएगा रतन टाटा किरदार

Avneet Kaur: शॉर्ट ड्रेस में आफत लग रही हैं एक्ट्रेस, फोटो देख हो जाएगे क्लिन बोल्ड

Blur OTT Release: तापसी पन्नू की 'ब्लर' ओटीटी पर होगी रिलीज, पोस्टर के साथ अनाउंस हुई डेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement