Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'दंगल' गर्ल Zaira Wasim नकाब पहनकर खाती हैं खाना, हिजाब पर बोली दो टूक बात

एक्टिंग से राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वालीं Zaira Wasim ने अपने करियर के पीक पर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। जायरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 29, 2023 19:06 IST
zaira wasim befitting reply- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ZAIRAWASIM zaira wasim befitting reply

'दंगल गर्ल' Zaira Wasim ने अपनी पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कम उम्र में ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर अचानक एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को बताया था कि वह अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी और अल्लाह की राह पर चलेंगी। इस पोस्ट के साथ ही जायरा ने सोशल मीडिया से अपनी सभी फोटोज भी डिलीट कर दी थीं। हाल ही में जायरा ने एक ट्वीट किया है जिसकी वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

जायरा वसीम का ट्वीट

जायरा वसीम ने अपने ट्विटर से एक ट्वीट रीट्वीट किया है जिसमें एक महिला नकाब पहनकर खाना खा रही है। इस फोटो के साथ एक यूजर ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या ये एक इंसान की च्वॉइस है? इस पर जायरा ने जवाब देते हुए लिखा, 'मैं हाल ही में एक शादी समारोह में शामिल हुई थी। वहां मैंने भी ऐसे ही खाना खाया था। ये मेरी अपनी च्वॉइस है कि मैं कैसे खाना खाऊं। जबकि मेरे चारों ओर सभी मुझे घूर रहे थे कि मैं अपना नकाब हटाऊंगी, मैंने ऐसा नहीं किया। ये हम आपके लिए नहीं करते, इससे डील करना सीख लीजिए।' जायरा वसीम ने इस ट्वीट से साफ किया है कि वह भी इसी तरह नकाब पहनकर खाना खाती हैं।

जायरा वसीम अब क्या करती है?

Zaira Wasim अब फिल्मों से पूरी तरह दूर हैं और अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। कश्मीर की कली जायरा वसीम अपना सारा वक्त परिवार के साथ अपने धार्मिक कामों में लगाती हैं। जायरा वसीम को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह मोटिवेटिंग पोस्ट शेयर करती हैं। जायरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म, यहां देखें Netflix अपकमिंग वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

'The Kerala Story' एक प्रोपेगेंडा फिल्म है, कमल हासन के बाद अनुराग कश्यप के भी बिगड़े बोल

Akanksha Dubey केस में हुआ सबसे बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के कपड़ों पर मिला स्पर्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement