Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'गहराइयां' की 5 दमदार बातें, जिसे जानकर भूल जाएंगे दीपिका-सिद्धांत का रोमांटिक सीन

Gehraiyaan Special: फिल्म 'गहराइयां' में कई खास बातें हैं जो दीपिका पादुकोण की मूवी को खास बनाती है। चलिए फिल्म 'गहराइयां' के उन स्पेशल चीजों पर एक बार गौर करते हैं।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Updated on: February 14, 2022 18:42 IST
Deepika Padukone Film Gehraiyaan 5 Deep Things Which Forced To Watch This Movie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म गहराइयां के कुछ दृश्य

Highlights

  • दीपिका की फिल्म 'गहराइयां' में छिपी हैं ये बातें
  • 'गहराइयां' मूवी को देखकर समझें इन बातों
  • दीपिका-सिद्धांत के रोमांटिक सीन से हटकर सोचें

Gehraiyaan: यूं तो रिश्ते-रोमांस पर कई हिंदी फिल्में हैं। उनमें से एक है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां', जो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज की गई। फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के रोमांटिक सीन को लेकर नापा-तौला जा रहा है। मगर निर्देशक शकुन बत्रा की मूवी में इसके अलावा भी काफी कुछ है जो दीपिका की फिल्म को खास बनाती है।

अगर आप भी 'गहराइयां' के रिव्यू या सेलेब्स के 'टारगेटेड ओपिनियन' को पढ़ने-सुनने के बाद ना देखने का मूड बना लिए हैं तो एक बार आपको इन कुछ बातों पर भी गौर करने की जरूरत है। इसके बाद शायद आपको 'गहराइयां' देखने का मन हो जाए!

1. रिलेशनशिप पर सोसाइटी का प्रेशर

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हो या पति-पत्नी उनके ऊपर समाज का किस तरह का दबाव रहता है। चाहे जिस तरह की फैमिली हो आपको इस तरह के प्रेशर को झेलना पड़ता है। इस फिल्म के किरदार वैसे ही सामाजिक बोझ में दबे नजर आते हैं। रिश्तों को लेकर खुलकर बात करने की कितनी आवश्यकता है। यह फिल्म आपको बताती है।

2. पेरेंट्स के पास्ट का बच्चों पर असर
बच्चे अपने माता-पिता के रिश्ते से काफी कुछ सीखते हैं। माता-पिता के बुरे रिश्ते का प्रभाव बच्चों को किस कदर प्रभावित करता है और भविष्य में उसका कितना बुरा प्रभाव पड़ता है। यह बात भी आपको फिल्म देखने के बाद समझ आ सकती है। दीपिका का किरदार (अलीशा) इसी पर आधारित है।

3. दीपिका का योगा पोज
फिल्म में दीपिका पादुकोण योग इंस्ट्रक्टर बनी हैं। मूवी में वो योग के मुश्किल पोज करती हुई दिखाई गई हैं। उनके ये पोज फिटनेस फ्रीक लोगों को पसंद आ सकते हैं। उनका ग्लैमरस लुक उनके चाहने वालों को आकर्षित करने के लिए काफी है।

4. आलीशान जिंदगी का सफर
'गहराइयां' मूवी की सिनेमाटोग्राफी कमाल की है। किसी लवर्स को ये बात सबसे अधिक प्रभावित करती है। फिल्म में दिखाया गया सुमद्री नजारा आकर्षित करता है और याच पर समुद्र के बीच जिंदगी बिताना भी यंगस्टर्स को रोमांचित कर सकता है। इस मायने से भी ये फिल्म बेहद खास है।

5. अतीत को भूलकर नई शुरुआत करने की जरूरत
हर किसी के साथ अतीत और आज साथ चलता है। इसी लेयर से इंसान का जीवन ढंका रहता है। फिल्म 'गहराइयां' में इन बातों को भी आप समझ जाएंगे। जीवन किसी एक बुरे चैप्टर से खत्म नहीं होता। आप खुद को दोबारा मौका देकर नई शुरूआत कर सकते हैं।

चिंता-तनाव और जिंदगी के उलझनों से तंग अलीशा अंत में मुस्कुराती नजर आती है। फिल्म के लास्ट में अलीशा की मुस्कान आपके मन में बस जाएगी। ऐसे में अगर आपको जीवन और रिश्ते-नाते से जुड़ी इन बातों को समझना है तो फिल्म 'गहराइयां' देखने का प्लान कर सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement