Saturday, July 13, 2024
Advertisement

पति रणवीर के साथ डिनर डेट पर निकलीं दीपिका पादुकोण, शेफ-वेटर संग ली सेल्फी, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

अब दीपिका की एक नई तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इस फोटो में दीपिका के साथ पति रणवीर और रेस्टोरेंट के कर्मचारी नजर आ रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 05, 2024 11:51 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका-रणवीर ने रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ दिए पोज।

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्मों नहीं, प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देने के बाद कुछ समय तक दीपिका लाइमलाइट से दूर थीं, लेकिन अब वह लगातार आउटिंग करती नजर आ रही हैं। पिछले दिनों दीपिका अपनी मां के साथ लेट नाइट डिनर के लिए निकली थीं और पति रणवीर सिंह के इटली से वापस आने के बाद अभिनेत्री उनके साथ डिनर के लिए निकलीं। अब दीपिका की एक नई तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इस फोटो में दीपिका के साथ पति रणवीर और रेस्टोरेंट के कर्मचारी नजर आ रहे हैं।  इस बार इसमें रणवीर सिंह और उस रेस्तरां के कर्मचारी हैं जहां उन्होंने हाल ही में भोजन किया था। दीपिका सभी के साथ स्माइल करते हुए पोज देती नजर आ रही हैं।

दीपिका-रणवीर ने रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ क्लिक की सेल्फी

इस हफ्ते की शुरुआत में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह डेट नाइट के लिए बाहर निकले थे। उनके साथ यहां दीपिका का परिवार भी शामिल हुआ। दीपिका और रणवीर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साउथ इंडियन खाने का आनंद लेने के लिए निकले थे। अब रेस्टोरेंट की ओर से दीपिका-रणवीर की तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें दीपिका को रेस्टोरेंट के स्टाफ और शेफ के साथ पोज देते देखा जा सकता है, वहीं रणवीर सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं।

फोटो में दिखा दीपिका का ये जवानी है दीवानी वाला लुक

फोटो में दीपिका चश्मे में नजर आ रही हैं और उनका ये लुक देखकर फैंस को उनकी फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' वाला लुक याद आ गया है। दीपिका पादुकोण ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में अभिनेत्री ने ये भी बताया कि उनकी डिलीवरी सितंबर में होगी। दूसरी तरफ अभिनेत्री पिछले दिनों तब ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं, जब वह वोटिंग के लिए पति रणवीर के साथ एक पोलिंग बूथ में पहुंची थीं। कई लोगों ने अभिनेत्री के बेबी बंप को लेकर भद्दे कमेंट्स किए। जिसके बाद कई सेलेब्स अभिनेत्री के सपोर्ट में सामने आए।

आलिया भट्ट ने भी किया सपोर्ट

आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी दीपिका की ट्रोलिंग के बाद उनके समर्थन में दिखाई दी थीं। दूसरी तरफ दीपिका भी अब लगातार बाहर दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस पहले अपनी मां के साथ डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं और फिर रणवीर के लौटते ही उनके साथ डिनर डेट पर गईं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो दीपिका 'सिंघम अगेन' में लेडी कॉप और प्रभास स्टारर 'कल्कि' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement