1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. बेहद बोल्ड है 'गहराइयां' का पहला सॉन्ग, एक दूसरे में 'डूबे' नजर आए दीपिका और सिद्धार्थ

बेहद बोल्ड है 'गहराइयां' का पहला सॉन्ग, एक दूसरे में 'डूबे' नजर आए दीपिका और सिद्धार्थ

कौसर मुनीर द्वारा लिखित और लोथिका झा द्वारा गाया गया, 'डूबे' का संगीत ओएएफएफ और सावेरा द्वारा रचित और अंकुर तिवारी द्वारा बनाया गया है।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 24, 2022 13:29 IST
बेहद बोल्ड है...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ( TWITTER) बेहद बोल्ड है 'गहराइयां' का पहला सॉन्ग

आगामी फिल्म 'गहराइयां' में अभिनेता दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी के रोमांस पर फिल्माए गए ट्रैक 'डूबे' को सोमवार को रिलीज किया गया। कौसर मुनीर द्वारा लिखित और लोथिका झा द्वारा गाया गया, 'डूबे' का संगीत ओएएफएफ और सावेरा द्वारा रचित और अंकुर तिवारी द्वारा बनाया गया है।

अंकुर ने साझा किया कि शुरू से ही मुझे चाहिए था कि 'गहराइयां' का संगीत कहानी के लिए एक दम फिट होना चाहिए और दर्शकों को इन पात्रों की दुनिया में लीन होने देना चाहिए।

"कबीर, सीवेरा और हमारे गीतकार कौसर, सभी ने युवा सार को लाने के लिए एक अभूतपूर्व काम किया है और लोथिका के स्वर गाने में ताजगी और तेजी लाने का काम करते हैं"

अंकुर द्वारा बनाया गया आकर्षक गीत कबीर कथपालिया उर्फ ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित है, जिसे कौसर मुनीर ने लिखा है और लोथिका झा ने गाया है।

निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

erussia-ukraine-news