ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण के फैंस को जन्मदिन का तोहफा, गहराईयां के पोस्टर हुए रिलीज

दीपिका पादुकोण के फैंस को जन्मदिन का तोहफा, गहराईयां के पोस्टर हुए रिलीज

दीपिका पादुकोण का आज जन्मदिन है।आज के दिन उन्होंने अपने फैंन्स को अमेजन ऑरिजिनल मूवी 'गहराइयां' का पोस्टर रिलीज कर तोहफा दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2022 12:12 IST
दीपिका पादुकोण...- India TV Hindi
Image Source : INST/DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण स्टारर अमेजन ऑरिजिनल मूवी 'गहराइयां' का पोस्टर हुआ रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो की ओर से आज अमेज़न ऑरिजिनल फिल्म, 'गहराइयां' के 6 नए पोस्टर रिलीज़ किए गए, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक, शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्जी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है।

फ़िल्म के मुख्य कलाकार, दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज किए गए इन नए पोस्टरों के अंतर्गत, सभी किरदारों को अलग-अलग दर्शाने वाले बेहद लुभावने पोस्टर के साथ-साथ दीपिका और सिद्धांत का दिल को छू लेने वाला पोस्टर तथा सभी कलाकारों का सामूहिक पोस्टर शामिल है। फिल्म के प्रति उत्सुकता और कुतूहल को बढ़ाने वाले ये सभी पोस्टर, दर्शकों के मन में इस रिलेशनशिप ड्रामा को देखने की लालसा जगाते हैं।

 दीपिका पादुकोण ने सबसे पहले अपने सभी फैन्स के लिए इन पोस्टर्स को शेयर किया था। उन्होंने लिखा, "आप सभी के सब्र और भरपूर प्यार के लिए, यह इस खास दिन पर आप सभी के लिए एक खास तोहफा है।"
 

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फिल्म का एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर अब 11 फरवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

elections-2022