1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Dhaakad Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला Kangana Ranaut का जादू, 8वें दिन बिके सिर्फ 20 टिकट्स

Dhaakad Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला Kangana Ranaut का जादू, 8वें दिन बिके सिर्फ 20 टिकट्स

Dhaakad Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की एक्शन फिल्म सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हो रही है। फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 4, 420 रुपये की कमाई की है और पूरे देश में इसके केवल 20 ही टिकट खरीदी गईं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 28, 2022 17:09 IST
 Dhaakad Box Office Collection Day 8- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KANGANARANAUT Dhaakad Box Office Collection Day 8

Highlights

  • कंगना रनौत की एक्शन फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही।
  • यह एक्शन फिल्म सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हो रही है।

Dhaakad Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की एक्शन फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। हालांकि प्रमोशन के दौरान फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन बावजूद इसके दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म ने 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को सिर्फ 4, 420 रुपये ही कमाए हैं। वहीं इस फिल्म की देश भर में केवल 20 ही टिकट खरीदी गईं। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुड़े आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- 'धाकड़' ने आज पूरे भारत में 20 टिकट बेचकर 4 हजार रुपये की कमाई की है। इस बीच, भारत की नंबर 1 महिला स्टार आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने दूसरे शुक्रवार को 5.01 करोड़ का कलेक्शन किया था।'

मुंबई के एक ट्रेड क्रिटिक ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि जब कोई फिल्म बेहतरीन ऑक्यूपेंसी रिकॉर्ड नहीं करती है, तो थिएटर मालिक अक्सर उन फिल्मों के साथ जाते हैं जिन्हें अच्छी रिपोर्ट मिल रही है। उन्होंने कहा, 'दर्शकों में 'भूल भुलैया 2' की जरूरत और मांग थी, लेकिन 'धाकड़' के लिए कुछ भी नहीं था। 'धाकड़' शो को निश्चित रूप से कम किया गया है और कई जगहों पर रद्द कर दिया गया है।'

रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और सास्वत चटर्जी ने भी भूमिका में हैं। यह फिल्म 2200 स्क्रींस पर रिलीज हुई थी। लेकिन फिर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म की कहानी अग्नि नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। अग्नि का रोल कंगना रनौत ने निभाया है। 

वहीं कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है।  इसके साथ ही भूल भुलैया 2 जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है.

ये भी पढ़ें - 

फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के साथ हुआ Cyber Fraud, खाते से उड़ाए 3.82 लाख रुपये

Samantha को कॉमेंट करते हुए कहा 'कुत्ते बिल्लियों के साथ अकेली मरेगी', मिला ऐसा जवाब हुई बोलती बन्द

Juhi Parekh Mehta 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की गुजराती महिला बनीं