Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Dhaakad Box Office Collection: Bhool Bhulaiyaa 2 के आगे Kangana Ranaut की फिल्म ने टेके घुटने, ये रहा कलेक्शन

Dhaakad Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के पहले दिन की कमाई फिल्म भूल भुलैया 2 के आगे काफी कम रही।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Published on: May 21, 2022 10:16 IST
Dhaakad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT Dhaakad

Highlights

  • कंगना रनौत फिल्म में एक्शन करती नजर आ रही हैं
  • फिल्म में कंगना एजेंट लक्ष्मी की भूमिका में हैं

Dhaakad Box Office Collection: कंगना रनौत की एक्शन फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही है। 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली धाकड़ की बेहद कम ओपनिंग हुई। फिल्म ने पहले दिन अपनी कम कमाई से निराश किया है। कंगना रनौत, दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल स्टारर 'धाकड़' ने कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' के सामने पहले ही दिन की कमाई में घुटने टेक दिए हैं।

रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म को देखने शुक्रवार को सिनेमाघरों में बहुत कम लोग पहुंचे। फिल्म की विधा से लेकर ए सर्टिफिकेट हासिल करने तक, कंगना की स्पाई थ्रिलर की विफलता के लिए कई वजह बताए जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की तरफ से यह दावा किया जा रहा है फिल्म ने अपने पहले दिन लगभग 1 करोड़ कमाए, जो भूल भुलैया 2 के सामने के लगभग 14 करोड़ रुपये की ओपनिंग के आगे काफी कम है।

रजनीश घई की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली 'धाकड़' सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्म्स की तरफ से बनाई जा रही है। इसमें मुख्य भूमिका में एजेंट अग्नि के रूप में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी अन्य भूमिकाओं में हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement