Saturday, April 27, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र के घर में फिर बजेगी शहनाई, जानिए किसकी होगी देओल परिवार से बिदाई

धर्मेंद्र के घर में हाल ही में उनके पोते यानी की सनी देओल के बेटे करण की शादी बेहद ही धीमधाम से हुई है। इस शादी में पूरा देओल परिवार जश्न में डूबा नजर आया था। वहीं अब देओल परिवार में एक बार फिर से शहनाई बजने जा रही है। जानिए कौन हैं वो सदस्य जिसकी इस परिवार से बिदाई होने वाली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 25, 2024 19:30 IST
Dharmendra, Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN धर्मेंद्र के घर में फिर बजेगी शहनाई

देओल परिवार के घर एक के बाद एक खुशियां दस्तक दे रही हैं। पहले इस परिवार ने बेहद ही धूमधाम से करण देओल की शादी की। इस शादी का जश्न कई दिनों तक चला, जिसमें पूरा देओल परिवार डूबा नजर आया। वहीं इसके बाद सनी देओल की गदर 2 की सक्सेस का जश्न मनाया गया। इसके बाद बॅाबी देओल ने 'एनिमल' के जरिए फिल्मी पर्दे पर धमाकेदार वापसी की। वहीं अब 2024 की शुरुआत भी देओल परिवार के लिए खुशियों भरी होने वाली है, क्योंकि धर्मेंद्र के घर में फिर से शहनाई बजने वाली है। 

यहां होगी धर्मेंद्र की नातिन की शादी

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी अगले हफ्ते उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस शादी में पूरा देओल परिवार शामिल होगा। वहीं इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा जायेगा। हाल ही में इस राॅयल वेडिंग के लिए सनी देओल उदयपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने वेन्यू का दौरा किया। सनी उदयपुर एयरपोर्ट से सीधे ताज अरावली रिसॉर्ट पहुंचे, जहां वे भांजी की शादी प्लान कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी ताज अरावली में की थी। वहीं अब यहां एक और ग्रैंड वेडिंग की तैयारी चल रही है। इस शादी में जहां एक तरफ पूरा देओल परिवार शामिल होने वाला है तो वहीं इस शादी में कई एनआरआई के शामिल होने की भी उम्मीद है।  

धर्मेंद्र की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं निकिता

बता दें कि निकिता चौधरी धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं। वो धर्मेंद्र की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता देओल ने यूएस बेस्ड डेंटिस्ट डॉक्टर किरण चौधरी संग शादी की और वो पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। दोनों के दो बेटियां प्रियंका और निकिता हैं। बताया जाता है कि वह दोनों भी अपने पिता की ही तरह डॉक्टर हैं। 

ये भी पढ़ें:

परिणीति चोपड़ा शादी के बाद करने वाली हैं जिंदगी की नई शुरुआत, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

हवा से ज्यादा जमीन पर दिखी एरियल एक्शन वाली 'फाइटर', ऋतिक-दीपिका ने पार लगाई नौका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement