Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Dharmendra ने दिखाई पोते के हनीमून की झलक, अलग अंदाज में मजे करते दिखे Sunny Deol के बेटा-बहू

धर्मेंद्रे के पोते और सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल अपनी पत्नी दृषा के साथ एक लंबे हनीमून वेकेशन पर हैं। लगातार दोनों की तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब एक्टर के दादा धर्मेंद्र ने उनका एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 08, 2023 16:05 IST
Karan Deol, Drisha acharya, sunny deol, dharmendra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण देओल और दृषा अचार्या।

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कें बंधन में बंध गए। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। ऐमें अब दोनों लंबे  हनीमून पर हैं, जिसकी तस्वीरें भी लगातार सामने आ रही हैं। मनाली में फैमिली ट्रिप के बाद दोनों अपने हनीमून पर निकल गए हैं, जहां दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी हनीमून ट्रिप से दोनों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों फन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि उनके दादा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है।

ऐसे मना रहे करण और दृषा अपना हनीमून 

सनी देओल के बेटे करण देओल और बहू दृषा अचार्या मनाली में खूब मस्ती करने के बाद अब केन्या में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों को पहले मसाई मारा के जंगल में सफारी करते देखा गया था, जहां से दोनों ने कई सारे जानवरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में शेर, हाथी, जिराफ, हिप्पो के साथ और भी कई जानवर देखने को मिले थे। दोनों की ये हनीमून ट्रिप काफी एडवेंचर से भरी है। इसका एक वीडियो करण के दादा धर्मेंद्र ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

Karan Deol, Drisha acharya, sunny deol, dharmendra

Image Source : INSTAGRAM
करण देओल और दृषा अचार्या।

धर्मेंद्र ने दिखाया हनीमून का वीडियो
धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें करण देओल के साथ उनकी पत्नी दृषा अचार्या नजर आ रही हैं। दोनों घुड़सवारी कर रहे हैं। वो भी केन्या के जंगलों में। दोनों ही स्पोर्ट्स गियर पहने नजर आ रहे। इसके साथ ही दोनों ने सिर पर ब्लैक हेलमेट भी पहन रखा। है। इसके साथ ही करण देओल ने खुद भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों झाड़ियों के बीच पैदल चलते दिख रहे हैं। दोनों ही वीडियो देखकर साफ हो गया है कि इनका हनीमून रोमांच से भरा हुआ है। दोनों के बीच का तालमेल भी कमाल का है। 

Karan Deol Honeymoon, Drisha Acharya

Image Source : INSTAGRAM
करण देओल और दृषा अचार्या।

लोगों को पसंद हैं केन्या के जंगलों में सफारी
वैसे बता दें, केन्या आज कल कई लोगों को लिए हालिडे डेस्टिनेशन बना हुआ है। लोग लायन सफारी करने के लिए केन्या जाना पसंद करते हैं। इसके अलावा भी यहा कई तरह की स्पेसीज देखने को मिलती हैं। 

शानदार तरीके से हुई शादी
बता दें, एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। शादी के बाद रविवार को ही रिसेप्शन पार्टी भी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग पहुंचे। इसके साथ ही कई और वीडियो भी सामने आए, जिनमें सनी देओल, दुल्हा-दुल्हन से लेकर पूरा देओल परिवार नाचता-गाता नजर आया। एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ था। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए।  

ये भी पढ़ें: दूल्हे की चाहत में राखी सावंत का हुआ ये हाल, बारिश में भीगते हुए अपने ही सिर पर फोड़े अंडे

'गदर 2' में खलेगी इन एक्टर्स की कमी, 22 सालों में सिर्फ अमरीष पुरी ही नहीं इन्होंने भी दुनिया को कहा अलविदा! 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement