Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

4.14 करोड़ की धोखाधड़ी का शिकार हुईं 'धूम' फेम रिमी सेन, पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट

पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 31, 2022 9:30 IST
 rimi sen- India TV Hindi
Image Source : INST/ RIMI SEN  rimi sen

Highlights

  • पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है
  • रिमी ने हंगामा, धूम, बागबान, गोलमाल जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं

'धूम' फेम रिमी सेन के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। रिमी सेन ने एक परिचित व्यक्ति के खिलाफ 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी है।

शिकायत में रिमी सेन ने बताया कि वह तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में गोरेगॉव निवासी रौनक जतिन से मिली थीं। जतिन ने बताया था कि वह एक व्यवसायी हैं और उन्होंने एलईडी लाइट्स की एक नई कंपनी खोली है। इसके बाद उन्होंने मेरे सामने कंपनी में 40 फीसदी रिटर्न के लिए निवेश करने का प्रस्ताव रखा। जब मैंने निवेश करने का फैसला किया, तब उन्होंने एक एग्रीमेंट तैयार करवाया। जब निवेश की समय सीमा समाप्त हो गई, तब मैंने जतिन से अपना प्रॉफिट मांगा, लेकिन ने जतिन मेरे कॉल्स उठाना बंद कर द्ए थे। जांच करने के बाद पता चला कि जतिन ने ऐसी कोई कंपनी शुरू नहीं की है। तब मुझे पता चला की मेरे साथ धोखा हुआ है और मैंने जतिन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने जतिन के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, जिसमें 406 - आपराधिक विश्वासघात के लिए सजा और 420 - धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की डिलीवरी के लिए प्रेरित करना शामिल है। खार पुलिस थाने के अधिकारी का कहना है कि "हमने शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी का पता लगा रहे हैं।"

रिमी ने हंगामा, धूम, बागबान, गोलमाल जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए, लेकिन उन्हें असली पहचान कॉमेडी फिल्मों से ही मिल पाई। वहीं रिमी सेन बिग बॉस के सीजन 9 में भी नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए थे। रिमी ने कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement