Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Diwali 2022: Shruti Haasan ने ग्रीस में मनाई दीपावली, इस फिल्म की शूटिंग में हैं बिजी

Diwali 2022: अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों एथेंस और कोर्फू में अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द आई' की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने फिल्म की यूनिट को उनके लिए पटाखे लाने के लिए धन्यवाद दिया और ग्रीस में दीपावली मनाई।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: October 24, 2022 8:13 IST
 Shruti Haasan- India TV Hindi
Image Source : SHRUTI HAASAN Shruti Haasan

Diwali 2022: आज दिवाली है। दिवाली हर साल कार्तिक कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि को मनाया जाता है। मान्यता के अनुसार, इस दिन भगवान श्रीराम 14 साल के बाद वनवास के बाद अयोध्या लौटे थे। इस त्योहार को हर कोई खुशी-खुशी मनाता है। वहीं आम इंसान के साथ-साथ खास भी इस दिन जमकर दिवाली का जश्न मनाते है और अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करते हैं। वहीं अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों एथेंस और कोर्फू में अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द आई' की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने फिल्म की यूनिट को उनके लिए पटाखे लाने के लिए धन्यवाद दिया और ग्रीस में दीपावली मनाई। श्रुति ने पटाखे फोड़ते समय की एक तस्वीर पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर लिखा, "आप सभी के लिए समृद्धि की कामना! कल हम सभी के लिए अद्भुत चीजों की शुरुआत है।"

सभी जगहों पर जादू 

"मैंने सोचा कि मैं इस विशेष दिन पर अपने परिवार से दूर थी और महसूस किया कि मुझे इन खूबसूरत लोगों में एक प्यारा नया फिल्मी परिवार मिला, जिन्होंने दिवाली को इतना खास बनाने के लिए प्रयास किया।" "मैं कृतज्ञता से बहुत भरी हुई हूं और इन अद्भुत क्षणों को कभी भी हल्के में नहीं लेती, .. सभी जगहों पर जादू और प्रकाश है और आपको बस अपना दिल और दिमाग खोलना है।

Ranveer Singh Vijay Deverakonda: रणवीर सिंह ने विजय देवरकोंडा को कहा ‘बैड बॉय’, क्या इनके बीच चल रही है कोल्ड वॉर?

'द आई' की टीम को धन्यवाद

इस दिल को छू लेने वाली स्मृति के लिए 'द आई' की टीम को धन्यवाद।" डैफने श्मोन द्वारा निर्देशित और एमिली कार्लटन द्वारा लिखित, फिंगरप्रिंट कंटेंट द्वारा समर्थित फिल्म, ग्रीस के सबसे बड़े और सबसे स्थापित प्रोडक्शन हाउस, एग्रोनॉट्स प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement