Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ranveer Singh Vijay Deverakonda: रणवीर सिंह ने विजय देवरकोंडा को कहा ‘बैड बॉय’, क्या इनके बीच चल रही है कोल्ड वॉर?

Ranveer Singh Vijay Deverakonda: रणवीर सिंह और विजय देवरकोंडा की मिक्स्ड मार्शल आर्ट (एमएमए )इवेंट की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इनकी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Yadav Published on: October 23, 2022 20:39 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RANVEER SINGH Ranveer Singh

Ranveer Singh Vijay Deverakonda: रणवीर सिंह ने अबू धाबी के यस आइलैंड में अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) 280 मिक्स्ड मार्शल आर्ट इवेंट में हिस्सा लिया। इसके बाद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में इवेंट की तस्वीरें शेयर कीं। एतिहाद एरिना की एक तस्वीर में, उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ देखा जा सकता है, जिन्हें आखिरी बार 'लाईगर' में एक घरेलू एमएमए फाइटर की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

Adipurush Poster: 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, प्रभु श्री राम के रूप में प्रभास का दिखा दिव्य अवतार

इससे पहले, सिंह को उसी अखाड़े में एक प्री-सीजन बास्केटबॉल मैच में भाग लेते देखा गया था। इसके तुरंत बाद, अमेरिकी एमएमए फाइटर सीन ओ'मैली के साथ उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिन्होंने रूस के प्योत्र यान के खिलाफ बैंटमवेट खिताब जीता था। वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणवीर ने अब तक बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, 1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित उनके स्पोर्ट्स ड्रामा '83' के बाद, बॉक्स-ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया, उसके बाद 'जयेशभाई जोरदार', जिसे भी दर्शकों ने नकार दिया था।

Malaika Arora birthday: मलाइका अरोड़ा 49 की उम्र में दिखती हैं परफेक्ट फिट, जानिए क्या हैं उनके फिटनेस सीक्रेट

अभिनेता की पाइपलाइन में दो बड़ी फिल्में हैं - पहली, 'सर्कस', जिसके लिए उन्होंने सिंबा और सूर्यवंशी (कैमियो उपस्थिति) के बाद रोहित शेट्टी के साथ फिर से सहयोग किया है, और दूसरी, करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जहां वह धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और उनकी 'गली बॉय' की सह-कलाकार, आलिया भट्ट जैसे कलाकारों के साथ दिखाई देते हैं।

Anushka Sharma: भारत की जीत पर ख़ुशी से झूमीं अनुष्का शर्मा, विराट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा - ''मेरी ज़िंदगी का सबसे बेस्ट मैच…''

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement