Friday, May 10, 2024
Advertisement

DON 3: मौत को चकमा देते दिखेंगे रणवीर सिंह, फरहान अख्तर ने शेयर किया वीडियो

DON 3: कंफर्म, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित 'डॉन 3' में रणवीर सिंह नए डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं। वीडियो में एक्टर का डॉन लुक देखने के बाद दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 09, 2023 12:04 IST
DON 3 Ranveer Singh replaces Shah Rukh Khan as the new Don in fresh teaser A New Era Begins Watch- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM DON 3

Ranveer Singh In DON 3: कई महीनों से फिल्म 'डॉन 3' चर्चा में बनीं हुई है। फिल्म को लेकर रोज नई-नई अपडेट सामने आती रहती हैं। काफी समय से चर्चा थी कि सुपरस्टार शाहरुख खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'डॉन 3' में नहीं दिखने वाले है। किग खान के फैंस को ये जानकार जबरदस्त झटका लगा था। तो वहीं यह जानना चाहते थे कि शाहरुख कि जगह फिल्म में कौन नजर आने वाला है। अब इस बात का भी खुलासा हो गया है कि 'डॉन 3' में नए डॉन का रोल कौन करने वाला है। 

फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह जाने माने फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगे, जो इस फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालेंगे। 

डॉन 3 में दिखेगा ये एक्टर 

फिल्म 'डॉन 3' का धमाकेदार वीडियो रिलीज हो गया है। इस वीडियो ने रिलीज होते ही फैंस के बीच में हलचल मचा दी है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है। उसमें आप रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में देख सकते हैं।

 

डॉन 3 का वीडियो 
फिल्म 'डॉन 3' के इस वीडियो में रणवीर सिंह का धांसू लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'डॉन 3' की कहानी इस बार भी काफी दिलचस्प होने वाली है। इस वीडियो का बैकग्राउंड साउंड और वॉइस ओवर भी काफी दमदार है। वॉइस ओवर की शुरुआत कुछ इस तरह होती है, 'पूछते हैं सब, शेर सो रहा है... वो जागेगा कब? उन लोगों से कह दो कि शेर जाग गया है, मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है, 11 मुल्कों की पुलिस मुझे ढूंढ रही है, मैं हूं डॉन।' 

रणवीर सिंह की प्रोफेशनल लाइफ 
रणवीर सिंह इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। वहीं एक्टर 'बैजू बावरा' में की जल्द शूटिंग शुरू करेंगे। उन्हें रोहित शेट्टी की सुपरहिट फ्रैंचाइजी 'सिंघम 3' में देखा जा सकता है। रणवीर की झोली में शंकर की फिल्म 'अपरिचित' का हिंदी रीमेक है। 'डॉन 3' 2025 में रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ेंः

Panchayat 3: फुलेरा गांव की प्रधान 'नीना गुप्ता' का स्टाइलिश लुक, देख आपको भी नहीं होगा यकीन

Hansika Motwani ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी करियर की शुरुआत, जीत चुकी हैं कई अवॉर्ड्स

Ankita Lokhande ने रचाई दूसरी बार शादी, वायरल वीडियो में लिपलॉक ने लूटी लाइमलाइट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement