Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Panchayat 3: फुलेरा गांव की प्रधान 'नीना गुप्ता' का स्टाइलिश लुक, देख आपको भी नहीं होगा यकीन

Panchayat 3: नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वो ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं। फुलेरा गांव की प्रधान का ये लुक देख आप भी चौक जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 09, 2023 10:27 IST
Panchayat 3 neena gupta Phulera Pradhan stylish look after see this you will not even believe- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Neena Gupta

Panchayat 3: वेब सीरीज 'पंचायत' के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों सीजन हिट होने के बाद 'पंचायत 3' की शूटिंग शुरू हो गई। लोगों के दिलों को जीतने वाली इस वेब सीरीज की शूटिंग से जुड़ी जानकारी इसकी स्टार कास्ट आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इस वेब सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को बहुत पसंद है। फुलेरा गांव की प्रधान का रोल प्ले करने वाली नीना गुप्ता काफी समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस देख आप भी हैरान हो जाएंगे। 

नीना गुप्ता का वायरल लुक 

नीना गुप्ता ने जो वीडियो शेयर किया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप पहली झलक में देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे की ये वहीं फुलेरा गांव की प्रधान उर्फ नीना गुप्ता है। 'पंचायत' में मंजू देवी का किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता ने कुछ समय पहले वेब सीरीज की शूटिंग का वीडियो शेयर किया था, जिसमें नीना का देसी लुक देखने को मिला था। वह जल्द ही 'पंचायत 3' में नजर आने वाली हैं।

स्टाइलिश लुक में आईं नजर 
नीना गुप्ता को इस वीडियो में आप ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में देख सकते हैं। शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस को देख आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे। इस ड्रेस में वह काफी स्टाइलिश लग रही है। उनका ये स्टाइलिश अंदाज लोगों को बेहद इम्प्रेस कर रहा है। नीना अक्सर अपने ग्लैमरस लुक से फैन्स को सरप्राइज करती रहती हैं। 

नीना ने दी जानकारी 
वेब सीरीज 'पंचायत' में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता लीड रोल में हैं। पंचायत की कहानी को गांव की समस्याओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी वजह से लोग इससे जुड़ाव महसूस करते हैं। वेब सीरीज 'पंचायत 3' की शूटिंग चल रही है। इसकी जानकारी भी नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

ये भी पढ़ेंः

Hansika Motwani ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी करियर की शुरुआत, जीत चुकी हैं कई अवॉर्ड्स

Ankita Lokhande ने रचाई दूसरी बार शादी, वायरल वीडियो में लिपलॉक ने लूटी लाइमलाइट

Spider-Verse 2: ओटीटी पर दिखा 'स्पाइडर-मैन' का जलवा, क्या दे पाएगी 'अवतार 2' को टक्कर?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement