Monday, April 29, 2024
Advertisement

Hansika Motwani ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी करियर की शुरुआत, जीत चुकी हैं कई अवॉर्ड्स

Hansika Motwani Birthday: शो 'शाकालाका बूम-बूम' से छोटे पर्दे पर एंट्री के बाद बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली हंसिका मोटवानी अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 09, 2023 9:03 IST
Hansika Motwani Has won many awards started her career as a child actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hansika Motwani Birthday

Hansika Motwani Birthday: हंसिका मोटवानी टीवी और बॉलीबुड फिल्मों में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। 'शाकालाका बूम-बूम' से टीवी पर पहली बार नजर आने वाली हंसिका मोटवानी इस साल अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सिर्फ टीवी पर ही नहीं फिल्मों में भी काम किया है। आज हंसिका मोटवानी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं। 2007 में हंसिका पहली बार एडल्ट रोल में हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आप का सुरूर' में नजर आई थीं।

फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू 

हंसिका ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस छोटे पर्दे से शुरुआत कर काफी नेम फेम कमाया और ठीक उसी तरह उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी अच्छा काम किया है। बड़े पर्दे पर सबसे पहले उन्होंने फिल्म 'हवा' में तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था। हालांकि, उन्हें असली पहचान 2003 में ही आई फिल्म 'कोई...मिल गया' से मिली। ऋतिक रोशन और प्रिटी जिंटा स्टारर इस फिल्म में हंसिका ने ऋतिक की दोस्त का रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्होंने 'आबरा का डाबरा', 'जागो' और 'हम कौन हैं' में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं। फिर उन्होंने पुरी जगन्नाध की तेलुगु फिल्म 'देशमुदुरु' में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने वैशाली का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को टीवी सीरियल्स 'शाकालाका बूम-बूम', 'देश में निकला होगा चांद', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'सोन परी', 'करिश्मा का करिश्मा' और 'हम दो हैं न' में भी देखा जा चुका है। 

हंसिका मोटवानी ने जीते कई अवॉर्ड्स 
हंसिका मोटवानी ने बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड जीता। आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी 60 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर को सोहेल कथूरिया के साथ राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी। 

ये भी पढ़ेंः

Ankita Lokhande ने रचाई दूसरी बार शादी, वायरल वीडियो में लिपलॉक ने लूटी लाइमलाइट

Pushpa 2 से फहाद फासिल का दमदार लुक हुआ आउट, भंवर सिंह शेखावत के किरदार में छाए एक्टर

Spider-Verse 2: ओटीटी पर दिखा 'स्पाइडर-मैन' का जलवा, क्या दे पाएगी 'अवतार 2' को टक्कर?

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement