Friday, May 10, 2024
Advertisement

Dono Trailer: सनी देओल की तरह ही 'गदर' मचाने को तैयार हैं बेटे राजवीर, बोले- पापा की फिल्में देखकर हुआ था ऐसा असर...!

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राजवीर जल्द ही फिल्म 'दोनों’ में नजर आएंगे। एक्टर की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 04, 2023 19:26 IST
Sunny Deol, rajveer deol, paloma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजवीर और पलोमा।

सनी देओल के छोटे बेटे यानी उनके जिगर के टुकड़े राजवीर की फिल्म 'दोनों’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसमें पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा भी राजवीर संग मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में नजर आने वाली इनकी केमेस्ट्री काफी महीनों से चर्चा में बनी हुई है। सोमवार को ’दोनों’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें सनी देओल अपने बेटे राजवीर का हौसला बढ़ाने पहुंचे। वहीं करण देओल भी भाई का मनोबल बढ़ाते नजर आए। 

अवनीश बड़जात्या कर रहे फिल्म का निर्देशन

इस लॉन्च इवेंट में पलोमा भी अपनी फैमिली के साथ आईं। पूनम ढिल्लन ने अपनी बेटी पलोमा को ढेरों शुभकामनाएं दीं। आपको बता दें, इस फिल्म के डायरेक्ट अवनीश बड़जात्या हैं। अवनीश बड़जात्या एक निर्देशक के रूप में अपना पहला कदम रखने वाले हैं यानी 'दोनों' उनकी पहली निर्देशित फिल्म होने वाली है।

ऐसी होने वाली है कहानी
दरअसल, ट्रेलर फिल्म की मूल कहानी का खुलासा करता है जो एक टूटे हुए दिल वाले लड़के और एक बिखरी हुई लड़की की कहानी है। देव अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में शामिल हो रहा है, जिससे वह दस साल से प्यार करता है। शादी में उसकी मुलाकात मेघना से होती है, जो अभी-अभी छह साल के रिश्ते से बाहर आई है। ऐसे में दोनों के प्यार हो जाएगा और दोनों की लव स्टोरी किस मोड़ तक पहुंचती हैं वो इस फिल्म को देखने पर ही पता चलेगा।

आर्मी ऑफिसर क्यों बनना चाहते थे राजवीर ?
'दोनों' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान राजवीर ने खुलासा किया की वे बचपन से अपने पिता की फिल्में इतना देखा करते थे कि वो आर्मी में जाना चाहते थे। धीरे-धीरे उनकी मानसिकता बदली और वे फिल्मों में आए। राजवीर ने कहा, 'लोगों को लगता था की मैं भी अपने पिता की तरह मार-पीट करते दिखूंगा या चिल्लाऊंगा अपनी फिल्मों में, लेकिन मैं बिल्कुल इसका ऑपोजिट कर रहा हूं।'

सनी देओल की उत्सुकता
सनी देओल अपने बेटे की डेब्यू फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड थे कि उन्होंने कहा कि बच्चों को जो करना हैं वे करें और हमें जो करना था हमने किया। सनी देओल ने मीडिया से कहा, 'मैं अपने बच्चों को आपको सौंप रहा हूं ख्याल रखिएगा।' आपको बता दें कि आज से 39 साल पहले राजवीर के पिता सनी देओल और पलोमा की मम्मी पूनम ढिल्लों ने सुपरहिट फिल्म 'सोनी महिवाल' में काम किया था और दोनों मंच पर बैठे अपने वक्त की बात भी याद कर रहे थे। बता दें, 'दोनो' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

 

इनपुट- प्रिया मिश्रा

ये भी पढ़ें: ये हैं सनी देओल के बेटे करण की पत्नी की अनदेखी Photos, देखते रह जाएंगे आप

'जवान' एक्टर सुनील ग्रोवर बने नाई, सड़क किनारे कपड़े धोने के बाद अब दुकान में काट रहे बाल 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement