Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ये हैं सनी देओल के बेटे करण की पत्नी की अनदेखी Photos, देखते रह जाएंगे आप

सनी देओल की तरह ही उनकी बहू दृषा अचार्या भी चर्चा में छाई हुई हैं। उनकी कई अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप एक टक देखते रह जाएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 04, 2023 16:54 IST
Drisha acharya, sunny deol, karan deol wife- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल की बहू दृषा अचार्या की तस्वीरें।

सनी देओल इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी फिल्म 'गदर 2' रिलीज होते ही छा गई। एक्टर की फिल्म को रिलीज के 24 दिनों बाद भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की सक्सेस पर सनी देओसल ने ग्रैंड पार्टी भी रखी थी, जिसमें उनके परिवार के लोगों के साथ ही बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं। इस इवेंट में सनी देओल की बहू दृषा आचार्य भी अपने पति करण देओल के साथ पहुचीं थीं। उन्होंने ससुर के साथ भी तस्वीरें क्लिक कराईं, जिसके बाद से ही उनकी खूब चर्चा हो रही हैं। लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। साथ ही उनकी और तस्वीरें भी देखना चाहते हैं। ऐसे में हम आपके लिए दृषा की कई अनदेखी तस्वीरें लेकर आए हैं। 

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

सनी देओल की बहू दृषा आचार्य सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। उनका अकाउंट भी प्राइवेट है, लेकिन उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद आप कहेंगे कि वो रियल लाइफ में कमाल की लगती हैं। इन तस्वीरों में दृषा आचार्य करण देओल के साथ नजर आ रही हैं। वो इन तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं। उनका अंदाज भी शानदार है। कई तस्वीरें एक्ट्रेस की मां चीमू अचार्य ने पोस्ट की हैं, जिनमें मां-बेटी साथ नजर आ रही हैं। 

फिल्मी परिवार से है संबंध
दृषा आचार्य का संबंध बंगाली फिल्म निर्देशक बिमल रॉय से हैं। वो उनकी परपोती हैं। बिमल रॉय ने अपने फिल्मी करियर में 'दो बिघा जमीन', 'सुजाता', 'परिणीता', 'देवदास' और 'मधुमती' जैसी बेहतरीन फिल्में बनाईं। इसके अलावा 60 साल पहले उन्होंने करण देओल के दादा धर्मेंद्र के साथ 'बंदिनी' फिल्म की थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अपोजिट नूतन थीं। दोनों परिवारों का संबंध तब से अब तक चला आ रहा है।

प्राइवेट ही रखा अपना रिश्ता
दृषा आचार्य के पिता सुमित आचार्य और मां चीमू आचार्य 1998 में ही दुबई शिफ्ट हो गए थे। दोनों ने दृषा आचार्य की परवरिश भी वहीं की। दृषा आचार्य और करण बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और अच्छे दोस्त थे। फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब शादी करने का फैसला कर लिया। इतनी पुरानी दोस्ती के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को प्राइवेट ही रखा। हाल में ही दोनों साथ में स्पॉट किए गए थे। 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर
कहने के लिए दृषा आचार्य फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। दृषा आचार्य सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। रणबीर सिंह, सनी देओल और अभय देओल जैसे एक्टर्स उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

ये भी पढ़ें: 'जवान' एक्टर सुनील ग्रोवर बने नाई, सड़क किनारे कपड़े धोने के बाद अब दुकान में काट रहे बाल

कौन हैं राहुल महाजन की तीन एक्स पत्नियां, एक से भी नहीं चला रिश्ता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement