Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Double Diwali: भारत की जीत पर खुशी से झूम उठा बॉलीवुड, देखिए सेलेब्स रिएक्शन

Double Diwali: दुनियाभर में फैंस पाकिस्तान पर भारत की शानदार जीत का जश्न मना रहे हैं। टीम इंडिया की शानदार जीत के तुरंत बाद बॉलीवुड के सितारे भी खुशी से झूमते नजर आए।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: October 24, 2022 11:50 IST
Double Diwali- India TV Hindi
Image Source : DOUBLE DIWALI Double Diwali

Double Diwali: दुनियाभर में फैंस पाकिस्तान पर भारत की शानदार जीत का जश्न मना रहे हैं। टीम इंडिया की शानदार जीत के तुरंत बाद बॉलीवुड के सितारे भी खुशी से झूमते नजर आए। कई सेलेब्स ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा की। वहीं  'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने देश का मिजाज व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'बधाई हो टीम इंडिया।'

वरुण धवन

वरुण धवन को अपने प्यारे दोस्त जॉय के साथ क्रिकेट के खेल का आनंद लेते देखा गया। आखिरी गेंद के तुरंत बाद वह सचमुच अपने सोफे पर कूद पड़े। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इंडिया इंडिया इंडिया। अविश्वसनीय जीत हैप्पी दिवाली... अच्छा खेला पाकिस्तान। बेहतरीन मैचों में से एक। किंग कोहली।"

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने विराट कोहली की अपने निजी ताबीज को चूमते हुए एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, "ह्वाट। ए. बॉस। एटदरेट विराटकोहली यू एबसेल्यूट ब्यूटी।"

Diwali 2022: Shruti Haasan ने ग्रीस में मनाई दीपावली, इस फिल्म की शूटिंग में हैं बिजी

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और 'आर्या' स्टार सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया, "व्हाट ए गेम"।

जावेद अख्तर

गीतकार जावेद अख्तर ने ट्विटर पर लिखा कि आज कई लोगों ने क्या महसूस किया, "विराट, तुमको सात खून माफ, बहुत-बहुत धन्यवाद। जीते रहो।"

रितेश देशमुख 

रितेश देशमुख ने एक ठेठ भारत प्रशंसक की तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की, "आज तो हम विश्व कप ही जीत गए एट-आईएमवीकोहली जय हिंद (आज, हमने विश्व कप जीता है। जय हिंद)।"

विराट कोहली की 53 गेंदों में 82 रनों की शानदार पारी ने उन्हें देश का नाम बना दिया है। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की ओर से निर्धारित 160 रनों के लक्ष्य का पीछा भारत कर रही थी। द मेन इन ब्लू ने स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 40 रन बनाकर चार विकेट गंवाए। इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने 113 रन की साझेदारी की। मैच के बाद भावुक हुए विराट ने इस पारी को अपने टी20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी बताया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement