Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'जवान' का मुकाबला करने के लिए 'ड्रीम गर्ल 2' ने चला बड़ा दांव, दिया 1 टिकट पर 1 फ्री का जबरदस्त ऑफर

Free Movie Ticket: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने शानदार कलेक्शन किया है, वहीं अब 'जवान' के रिलीज होते ही अपनी कमाई को बरकरार रखने के लिए मेकर्स रोमांचक ऑफर लेकर आए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 08, 2023 17:34 IST
Dream Girl 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' की बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई जारी है। फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में अपनी शानदार एंट्री कर ली है और लगातार आगे बढ़ रही है। आज, फिल्म अपने तीसरे वीक में एंटर कर गई है, जो निश्चित रूप से दमदार प्रदर्शन करेगी क्योंकि 'ड्रीम गर्ल 2' के मेकर्स फैन्स के लिए एक शानदार सरप्राइज के साथ सामने आए हैं। फिल्म के तीसरे हफ्ते में जाते ही निर्माताओं ने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए "बाय1 गेट 1 टिकेच फ्री" ऑफर शुरू करने की घोषणा की है।

क्या  "बाय1 गेट 1 टिकेच फ्री" का मिलेगा फायदा

'वन प्लस वन' टिकटों का ऑफर आने वाले हफ्ते में बड़ी संख्या में लोगों और फैमिली दर्शकों को आकर्षित करेगा। ये फिल्म जनता को बहुत पसंद आई है और नंबर्स इस बात का सबूत हैं कि कॉमेडी एंटरटेनर ने उस स्टैंडर्ड को बदल दिया और टिकट खिड़की पर जीत दर्ज की। इसके अलावा, जबकि 'ड्रीम गर्ल 2' अपने ड्रीम रन का एंजॉय कर रही है। निर्माता एकता आर कपूर ने हाल ही में टीम के लिए एक सक्सेस पार्टी की होस्ट की थी जिसमें निर्देशक राज शांडिल्य के साथ आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे और राजपाल यादव, मनजोत सिंह संग बाकी कास्ट भी मौजूद नजर आई। 

आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर

'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 10.69 करोड़ की कमाई करके आयुष्मान खुराना के लिए सबसे बड़ी ओपनर बन गई। फिल्म में आयुष्मान खुराना को करम और पूजा के दो किरदरों में पेश किया और उन्होंने अपने सहज अभिनय से इस भूमिका को बखूबी निभाया।

'ड्रीम गर्ल 2' राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित हैं। इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

'पुष्पा 2: द रूल' का सेट है बेहद भव्य, रश्मिका मंदाना ने शूटिंग के दौरान शेयर की Inside Photo

Jawan OTT Release: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जवान'? जानिए शाहरुख खान की फिल्म पर बड़ी अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement