Monday, May 06, 2024
Advertisement

Jawan OTT Release: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जवान'? जानिए शाहरुख खान की फिल्म पर बड़ी अपडेट

Jawan OTT Release: शाहरुख खान 'जवान' के साथ एक बार फिर सिनेमाघरों पर छा गए हैं। अब लोगों को बेसब्री से उस दिन का इंतजार है, जब यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 08, 2023 6:58 IST
Jawan OTT Release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jawan OTT Release

Jawan OTT Release: फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में भूचाल मचा चुकी है,इसमें शाहरुख के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, थलपति विजय, सान्या मल्होत्रा ​​और अन्य लोग भूमिका में हैं। साउथ के मशहूर निर्देशक एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही लोगों को ध्यान खींच लिया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के रिकॉर्डस बना लिए हैं।  क्योंकि 'जवान' की एडवांस बुकिंग ने 'गदर 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। वहीं अब फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आई है। 

कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

फिल्म 'जवान' के रिलीज होते ही सबके दिमाग में ये सवाल घूम रहा है कि ये सुपरहिट फिल्म आखिर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज होगी। तो आपको बता दें कि खबर यह है कि फिल्म एक नहीं बल्कि कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

किन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी 'जवान'

बॉलीवुड लाइफ में प्रकाशित खबर के अनुसार, गौरी खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज के सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स से अच्छे प्रोफेशनल रिलेशन हैं। ऐसे में ये फिल्म अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5, वूट और सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

शाहरुख खान के बाद अब अल्लू अर्जुन पर है डायरेक्टर एटली की नजर, 'पुष्पा' संग मचा सकते हैं धमाल

कब होगी ओटीटी पर स्ट्रीम

हमने देखा कि शाहरुख खान की लास्ट सुपरहिट 'पठान' थिएटर में आने के 56 दिन बाद ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थी। तो यह संभव है कि ये फिल्म भी दिवाली 2023 के आसपास ओटीटी पर दस्तक दे सकती है।

Mission Raniganj Teaser: खदान में फंसे मजदूरों के रेस्क्यू मिशन को पर्दे पर लाए अक्षय कुमार, दिल दहला देगा 'मिशन रानीगंज' का टीज़र

Jawan Review: 2023 के लिए शाहरुख खान का दूसरा बॉलीवुड बोनस, जानिए कैसी है किंग खान और एटली की फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement