Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के बाद अब अल्लू अर्जुन पर है डायरेक्टर एटली की नजर, 'पुष्पा' संग मचा सकते हैं धमाल

Atlee Kumar Film with Allu Arjun: 'जवान' की सफलता के बाद अब एटली कुमार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म कर सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 07, 2023 20:26 IST
Atlee Kumar Film with Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Atlee Kumar Film with Allu Arjun

Atlee Kumar Film with Allu Arjun: जब बॉक्स ऑफिस पर सफलता की बात आती है तो एटली का ट्रैक रिकॉर्ड बिल्कुल सही है। उनकी सभी फिल्में सफल रही हैं, जिससे दर्शक और निर्माता दोनों ही संतुष्ट हुए। पहले दिन 'जवान' को मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए, यह लगभग तय है कि एटली की पहली हिंदी फिल्म भी जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। 'जवान' के प्रमोशन के बीच अब खबर आ रही है कि निर्देशक जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म साइन करने वाले हैं। जी हां! अल्लू अर्जुन और एटली के संभावित साथ आने की खबरें काफी जोर पकड़ रही हैं, खासकर जब से 'जवान' को हर जगह से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में सुकुमार द्वारा निर्देशित 'पुष्पा: द राइज' में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता, जबकि उनकी अगली फिल्म इसका सीक्वल, 'पुष्पा: द रूल' है। इसलिए, इस बात को लेकर बहुत उत्साह है कि क्या पुष्पा स्टार एटली के संग फिल्म बनाएंगे

अल्लू अर्जुन को एक स्क्रिप्ट सुनाई

इसलिए, फैंस बेहद सफल तमिल फिल्म निर्देशक के साथ तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक के कथित सहयोग को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कथित तौर पर अल्लू अर्जुन और एटली निकट भविष्य में एक फिल्म के लिए टीम बनाने के लिए तैयार हैं। ऐसी संभावना हो सकती है कि अल्लू अर्जुन और एटली अपनी वर्तमान प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद एक फिल्म पर काम करेंगे। भले ही फिल्म निर्माता और अभिनेता हमेशा एक-दूसरे के साथ चर्चा में लगे रहते हैं, लेकिन जब तक दोनों तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी तय नहीं किया जा सकता है। लेकिन बताया जा रहा है कि एटली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने जाहिर तौर पर अल्लू अर्जुन को एक स्क्रिप्ट सुनाई थी।

यदि वास्तव में ऐसा है, तो एक फिल्म निर्माता और एक निर्देशक के बीच एक जबरदस्त डील होगी, जो दोनों अपने खेल में टॉप पर हैं, क्योंकि एटली 'जवान' से बाहर आ रहे हैं। इस बीच, अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' अगले साल आ रही है।

अमिताभ बच्चन को सता रही रोजगार की चिंता! आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर जताया डर, मजेदार अंदाज में ली चुटकी

एटली की सफलता का सफर 

एस शंकर के तहत सहायक निर्देशक के रूप में काम करने के बाद, एटली ने 2013 में 'राजा रानी' के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की, जिसमें आर्य और नयनतारा थे। अपनी दूसरी ही फिल्म में, उन्होंने बड़े पैमाने पर रास्ता अपनाया और 'थेरी' के लिए थलपति विजय, सामंथा रूथ प्रभु और एमी जैक्सन के साथ मिलकर काम किया। 'बिगिल' और 'मर्सल' के साथ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के बाद, एटली ने शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Jawan Review: 2023 के लिए शाहरुख खान का दूसरा बॉलीवुड बोनस, जानिए कैसी है किंग खान और एटली की फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement