Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Drishyam 2: अजय देवगन ने 'दृश्यम 2' को लेकर दी हिंट, याद दिलाई 2 और 3 अक्टूबर की तारीख

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज'। अजय देवगन ने भले इस इस ट्वीट में फिल्म 'दृश्यम' का नाम नहीं लिया मगर उनकी तस्वीरों से साफ-साफ दिख रहा है कि ये फिल्म से जुड़ी हुई हैं जिन्हें अजय देवगन ने सबूत के तौर पर अपने पास रखा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Updated on: September 27, 2022 12:54 IST
Drishyam 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AJAYDEVGN अजय देवगन ने 'दृश्यम 2' को लेकर दी हिंट

Highlights

  • अजय देवगन ने शेयर किये पुराने बिल
  • फिल्म 'दृश्यम 2' के लिए अजय देवगन ने दी हिंट
  • 2015 में रिलीज हुई थी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम'

Drishyam 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2)  को लेकर सोशल मीडिया पर एक हिंट दी है। साल 2015 में रिलीज हुई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' ने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी। इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ डॉयलॉग भी लोगों को याद हो गए थे। अजय देवगन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि फिल्म दृश्यम से जुड़ी हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn)  ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज'। अजय देवगन ने भले इस ट्वीट में फिल्म 'दृश्यम' का नाम नहीं लिया मगर उनकी तस्वीरों से साफ-साफ दिख रहा है कि ये फिल्म से जुड़ी हुई हैं जिन्हें अजय देवगन ने सबूत के तौर पर अपने पास रखा था।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करती हैं साइड बिजनेस, लाखों में है कमाई

तस्वीरों में 3 अक्टूबर 2014 का अशोक होटल का बिल है जिसमें पावभाजी और एक्स्ट्रा पाव के पैसे लिखे हैं। इसके साथ ही तस्वीरों में फिल्म के टिकट और स्वामी चिन्मयानंद जी की सीडी नजर आ रही है। अजय देवगन (Ajay Devgn) के पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट होने वाली है।

Alia Bhatt की इस आदत से हर रात परेशान होते हैं रणबीर कपूर, एक्ट्रेस का सीक्रेट हुआ रिवील

निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित 'दृश्यम' (Drishyam) में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता नजर आई थीं। जानकारी के मुताबिक, निर्माता और निर्देशक अभिषेक पाठक ने इस साल 2 अक्टूबर से फिल्म का प्रमोशन शुरू करने का प्लान बनाया है जिसके लिए अजय देवगन ने आज फैंस को हिंट भी दे दी है।

Rahul Dev Birthday: पत्नी के निधन के बाद टूट गए थे राहुल देव, मुग्धा गोडसे संग लिव-इन में हैं खुश

अजय देवगन (Ajay Devgn)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'RRR' में नजर आए थे। दोनों ही फिल्मों में अजय देवगन का किरदार बहुत छोटा था मगर फिर भी वह स्क्रीन पर आते ही छा गए थे। हालांकि अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। आने वाले समय में अजय देवगन फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है, जिसमें अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी स्क्रीन शेयर करेंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement