Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rahul Dev Birthday: पत्नी के निधन के बाद टूट गए थे राहुल देव, मुग्धा गोडसे संग लिव-इन में हैं खुश

राहुल देव आज के समय में भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आ रहे हैं मगर फिर भी सोशल मीडिया पर राहुल देव छाए रहते हैं। राहुल देव सिंगल फादर हैं और फिल्म फैशन की एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) के साथ लिव-इन में रहते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Updated on: September 27, 2022 8:28 IST
राहुल देव बर्थडे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAHULDEVOFFICIAL राहुल देव बर्थडे

Highlights

  • बॉलीवुड के खलनायक हैं राहुल देव
  • पत्नी के निधन से टूट गए थे राहुल
  • फिल्म 'चैम्पियन' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड में खलनायक के किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर राहुल देव (Rahul Dev) आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 27 सितंबर 1968 को जन्मे राहुल देव को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। राहुल देव आज के समय में भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आ रहे हैं मगर फिर भी सोशल मीडिया पर राहुल देव छाए रहते हैं। राहुल देव सिंगल फादर हैं और फिल्म फैशन की एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) के साथ लिव-इन में रहते हैं। राहुल और मुग्धा ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लोगों से नहीं छिपाया।

यह भी पढ़ें: 'कोड नेम तिरंगा' के सेट पर पंजाबी बोलते हैं हार्डी संधू और परिणीति चोपड़ा

साल 2009 में फिल्म 'चैम्पियन' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राहुल देव के भाई मुकुल देव भी सिनेमाजगत का हिस्सा हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए राहुल देव ने कई फेमस टीवी शोज में भी काम किया है लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली। दरअसल, राहुल देव (Rahul Dev) ने रीना से 1998 में शादी रचाई थी, दोनों के बीच बेहद प्यार था लेकिन साल 2009 रीना की जिंदगी में काल बनकर आया और कैंसर से जंग लड़ते हुए रीना देव का निधन हो गया। रीना के निधन से राहुल बुरी तरह टूट गए और उन्होंने 4 साल तक एंटरटेनमेंट जगत से दूरी बना ली।

यह भी पढ़ें: नीलम कोठारी ने करण जौहर को लेकर शेयर की दिलचस्प बात, इस सीरीज में भी नजर आएंगी एक्ट्रेस

रीना के निधन के बाद राहुल को समझ नहीं आ रहा था कि वो अपने बेटे की परवरिश कैसे करेंगे। पत्नी के निधन से बुरी तरह टूट चुके राहुल की इसी दौरान एक कॉमन फ्रैंड के जरिए एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे से मुलाकात हुई। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

Navratri 2022: चना पूरी से लेकर डांडिया मस्ती तक, टीवी सेलेब्स ने किया अपने नवरात्रि सेलिब्रेशन प्लान का खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया था कि मुग्धा संग रिश्ते को पहले वो ऑफिशियल करने से बच रहे थे क्योंकि वो एक बेटे के पिता थे। राहुल ने बेटे को अपने बारे में सब कुछ बताने के बाद साल 2015 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया जिसके बाद से दोनों लिव-इन में रहते हैं। राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि शादी करनी चाहिए वो अपने रिलेशनशिप से खुश हैं और ऐसे ही रहना चाहते हैं। राहुल देव (Rahul Dev)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह एक्ट्रेस श्रिया सरन और किच्चा सुदीप के साथ फिल्म 'कब्जा' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement