नीलम कोठारी ने करण जौहर को लेकर शेयर की दिलचस्प बात, इस सीरीज में भी नजर आएंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस नीलम ने एक कुशल आभूषण डिजाइनर के रूप में अपने करियर और अपने पारिवारिक जीवन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया था।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: September 26, 2022 23:25 IST
नीलम कोठारी ने करण जौहर को लेकर शेयर की दिलचस्प बात- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नीलम कोठारी ने करण जौहर को लेकर शेयर की दिलचस्प बात

Highlights

  • नीलम कोठारी 'हम साथ-साथ हैं' में नजर आई थीं
  • 'कुछ कुछ होता है' में नीलम ने किया था कैमियो

एक्ट्रेस नीलम कोठारी सोनी को आपने ओटीटी सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के पहले सीजन के बाद दूसरे सीजन में भी देखा, उन्हें अपने काम के लिए बहुत पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। नीलम कोठारी ने हाल ही में करण जौहर के साथ अपने रिलेशन को लेकर बात की। एक्ट्रेस नीलम ने एक कुशल आभूषण डिजाइनर के रूप में अपने करियर और अपने पारिवारिक जीवन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया था।

1998 में करण 'कुछ कुछ होता है' के लिए नीलम को पर्दे पर वापस लाने के लिए उत्सुक थे और इस तरह उन्होंने उन्हें फिल्म में खुद के लिए राजी कर लिया। नीलम ने कहा, "करण जौहर मुझे बहुत प्रिय हैं। जब फिल्म निर्माण की बात आती है तो वह प्रतिभाशाली हैं। वास्तव में, 'कुछ कुछ होता है' भी फिल्मों से मेरे ब्रेक के कुछ समय बाद हुई। करण को यकीन था कि मेरा कैमियो याद किया जाएगा, करण में निश्चित रूप से एक जादुई दूरदर्शिता है। अगर वो नही होते तो मैं फिल्म नही कर पाती।"

एक बार फिर इतने सालों बाद नीलम ने 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में अपनी वापसी की वो भी करण जौहर की वजह से ही। इसको लेकर फिर नीलम ने कहा, "वास्तव में, उन्होंने ही मुझे 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के साथ बॉलीवुड के लिए पर्दे पर वापस आने के लिए राजी किया। यह उनके साथ कुछ ऐसा है, जैसे उन्हें मुझे पर्दे पर वापस लाने की आदत है, चाहे वह 'कुछ कुछ होता है' हो या 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स'।"

'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की तीसरी कड़ी में नीलम ने घोषणा की कि वह जोया अख्तर की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' का हिस्सा बनने जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें-

Akshay Kumar: बेटी नितारा की बर्थडे पार्टी में अक्षय कुमार ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो 

Sreenath Bhasi Arrested: साउथ एक्टर श्रीनाथ भासी ने फीमेल जर्नलिस्ट के साथ किया गाली-गलौज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से खतरनाक बदला लेगा तोषू, छोटी अनु को लेकर बनाया घिनौना प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन