Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से खतरनाक बदला लेगा तोषू, छोटी अनु को लेकर बनाया घिनौना प्लान

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में अब मां और बेटे के बीच दुश्मनी का जहर फैलने वाला है। कहानी को आगे बढ़ाने में तोषू का किरदार बहुत बड़ी भूमिका निभा रहा है। आने वाले समय में तोषू विलेन बनकर सामने आएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 26, 2022 10:06 IST
Anupamaa Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa Upcoming Twist

Highlights

  • पत्नी को मनाने तोषू पहुंचा कपाड़िया हाउस
  • अपनी जान देने की कोशिश करेगा तोषू
  • छोटी अनु को लेकर बनाया क्या प्लान?

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा'  (Anuapmaa) की कहानी दिन ब दिन रोमांचक होती जा रही है। सच बोलने पर किसी को कितनी बड़ी सजा मिल सकती है यह आने वाले समय में हम अनुपमा में देख सकते हैं। क्योंकि अब शो की कहानी में मां और बेटे के बीच दुश्मनी का जहर फैलता नजर आ रहा है। कहानी को आगे बढ़ाने में अनुपमा का बेटा तोषू यानी पारितोष (Ashish Mehrotra) बहुत बड़ी भूमिका निभा रहा है। आने वाले समय में तोषू विलेन बनकर सामने आएगा। क्योंकि उसने अपने परिवार टूटने का दोषी अनुपमा को माना है। इसलिए वह अब जल्द ही अनुपमा से बदले का प्लान बनाने वाला है। 

पत्नी को मनाने पहुंचा कपाड़िया हाउस 

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) की कहानी पारितोष शाह और किंजल शाह के रिश्ते में धोखे और अलगाव पर आकर पूरी तरह से पलटती नजर आ रही है। क्योंकि किंजल (Nidhi Shah) इस दर्द को भूलने की कोशिश कर रही है और वह अब शाह हाउस को छोड़कर कपाड़िया हाउस में अपनी बेटी के साथ रहने आ चुकी है। जिसके बाद तोषू किंजल और परी यानी अपनी बेटी से मिलने कपाड़िया हाउस पहुंचेगा। वह इतने नशे में होगा कि किंजल और अनुज उसे बेटी से दूर कर देंगे। वह किंजल से साथ चलने के लिए कहेगा लेकिन किंजल मना कर देगी। 

अपनी जान देने की कोशिश करेगा तोषू 

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा समझ जाती है कि तोषू बेचारा बनकर कुछ और ही चाल चल रहा है। वह देखती है कि तोषू हाथ में चाकू लेकर खुद की जान देने की धमकी दे रहा है। इतने में ही अनुपमा पीछे से आती है और उससे कहती है कि अगर वह मरना चाहता है तो मर जाए देर क्यों कर रहा है। यह सुनकर तोषू का पूरा आत्महत्या का नाटक खत्म हो जाता है। 

छोटी अनु को लेकर बनाया क्या प्लान?

अब आने वाले समय में हम देखेंगे कि तोषू ही टीवी शो 'अनुपमा' का सबसे बड़ा विलेन बनकर सामने आएगा। क्योंकि तोषू को लगता है कि उसकी मां ने उसे उसकी बेटी से दूर किया है इसलिए वह अब अनुपमा की बेटी यानी छोटी अनु को उससे दूर करने का प्लान बनाएगा। वह सीधे कपाड़िया हाउस पहुंचकर अनुपमा को धमकी देगा। तो आगे देखना ये होगा कि आखिर तोषू छोटी अनु के साथ क्या करने वाला है?

ये भी पढ़ें - 

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया ने जीती 'खतरों के खिलाड़ी-12' की ट्रॉफी, मिले 20 लाख रुपए और ये लग्जरी कार

Khushali Kumar on Gulshan Kumar: खुशाली कुमार को याद आया पिता गुलशन कुमार की मौत के बाद मां का संघर्ष

Anupamaa के Anuj Kapadia को सूझी मस्ती, काजोल बनकर सबको किया लोटपोट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन