Monday, May 06, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस कर रही चुनावी प्रचार, पापा के लिए वोट मांगती आई नजर

आज बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने साउथ फिल्मों से डेब्यू करने के बाद हिंदी फिल्मों में कदम रखा, लेकिन बीते कुछ सालों से वह फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वहीं अब हाल ही में उन्हें चुनाव का प्रचार करते हुए देखा गया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 24, 2024 15:00 IST
Neha Sharma- India TV Hindi
Image Source : X चुनाव प्रचार में उतरीं ये एक्ट्रेस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आई थीं।फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी बोल्ड पर्सनैलिटी ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद से नेहा कई चर्चित फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें साल 2013 में आई 'यमला पगला दीवाना 2' और साल 2020 में आई अजय देवगन स्टारर 'तानाजी' जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं, आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में नेहा का एक और नया वीडियो सामने आया है, जो कि चर्चा में है।  

चुनावी प्रचार में शामिल हुईं नेहा शर्मा

दरअसल, लंबे समय से नेहा शर्मा को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि वो अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए राजनीति में एंट्री ले सकती हैं। बिहार के भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने बेटी नेहा के राजनीति में प्रवेश के संकेत भी दिए थे। हालांकि, नेहा शर्मा ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। नेहा ने कहा था कि, 'बॉलीवुड मेरी पहली प्रायोरिटी है। अब नेहा चुनाव लड़े न लड़े फिलहाल उनके पिता कांग्रेस के टिकट पर बिहार के भागलपुर से लोकसभा चुनाव जरूर लड़ रहे हैं। ऐसे में नेहा अपने पापा को सपोर्ट करती हुई नजर आईं। उन्होंने अपने पिता के साथ रोड शो किया। रोड शो में नेहा शर्मा को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।  

एक्ट्रेस ने पिता के लिए मांगा वोट

वहीं इस दौरान नेहा अपने पापा के लिए वोट मांगती हुई भी नजर आईं। उन्हें इस रोड शो के दौरान लोगों को हाथ जोड़कर ये कहते हुए सुना जा सकता है कि 'भागलपुर की तरक्की के लिए आपका वोट बहुत जरूरी है।' अब नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नेहा आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आई थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement