Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News Today: राज कुंद्रा ने 'छलनी' से छिपाया चेहरा, 'डॉक्टर जी' की हो रही तारीफ, पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की 5 बड़ी खबरें

Bollywood Wrap: हम आपके लिए एंटरटेनमेंट जगत की सभी छोटी-बड़ी खबरें लेकर आए हैं। यहां आप एक क्लिक में बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी सभी खबरों से अपडेट हो सकते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 14, 2022 15:01 IST
bollywood top5- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बॉलीवुड टॉप 5 खबरें

Highlights

  • सारा अली खान का एयरपोर्ट लुक में वीडियो वायरल
  • शिल्पा शेट्टी ने अनिल कपूर के घर मनाया करवा चौथ
  • फिल्म 'डॉक्टर जी' को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

Bollywood Wrap: मनोरंजन जगत की छोटी-बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने एक बार फिर हाजिर हैं। आज के दिन की बॉलीवुड और टीवी की दुनिया क्या है अपडेट ये हम आपको बताएं। फिर चाहे मसालेदार खबर हो या फिर फिल्मी दुनिया की गॉसिप आपको यहां एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा। एंटरटेनमेंट की आज की 5 बड़ी खबरों में हम आपको बताएंगे सारा और शुभमन गिल के डेटिंग से लेकर राज कुंद्रा के मुंह छिपाने तक की सभी खबरें। आइए देखते हैं एंटरटेनमेंट टॉप 5।

Doctor G Film Review: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) से एक नया मैसेज लेकर आए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान ने एक पुरुष डॉक्टर के स्त्री रोग विशेषज्ञ होने की कहानी दिखाई है। फिल्म को रिलीज के दिन दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई करती है।

Doctor G Twitter Review: समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हो रही तारीफ, जानें कैसा रहा सोशल मीडिया रिव्यू

Nayantara: एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) और डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में दोनों सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बन सुर्खियों में हैं। जिसके बाद से कपल को कई चीजों को सामना करना पड़ रहा है। विग्नेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।  इंस्टाग्राम स्टोरी पर विग्नेश शिवन ने लिखा, “आपके पास हर एक चीज एक सही समय पर आती है। सब्र रखिए, आभारी रहिए।”इससे पहले भी विग्नेश का एक पोस्ट सामने आया था, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “सिर्फ उन लोगों की तरफ ध्यान दीजिए जो आपकी फिक्र करते हैं, आपके लिए हमेशा खड़े रहते हैं और आपका अच्छा चाहते हैं। वो ही आपके खास हैं।” 

सरोगेसी विवाद के बीच Nayantara के पति Vignesh ने कही ये बड़ी बात, शेयर किया पोस्ट

Karwa Chauth 2022:  करवा चौथ का पर्व देश में धूमधाम से मनाया गया। फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी जगत के सितारों ने अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। इस बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ बेहद खास अंदाज में मनाया। इंस्टाग्राम पर करवा चौथ की सेलिब्रेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें कैटरीना ने शेयर की हैं। 

Karwa Chauth 2022: कैटरीना कैफ पिंक साड़ी में ढा रहीं कहर, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना पहला करवा चौथ

Sara Ali Khan-Shubman Gill: सारा अली खान और शुभमन गिल को दिल्ली में साथ में स्पॉट किया गया। एक वीडियो सामने आया है जिसमें सारा और शुभमन को दिल्ली के एक होटल से साथ में निकलते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर सारा का फ्लाइट का एक वीडियो शेयर किया जा रहा  है जिसने क्रिकेटर संग उनकी डेटिंग की खबरों को हवा दे दी है।

इस क्रिकेटर संग जुड़ा Sara Ali Khan का नाम, होटल से साथ निकलने का Video वायरल

Shilpa Shetty: सोशल मीडिया पर अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल, आजकल जब भी राज कुंद्रा को स्पॉट किया जाता है तो वह किसी ना किसी तरह मुंह छिपाते हुए दिखते हैं और इस बार तो राज कुंद्रा ने करवा चौथ की छलनी से अपना चेहरा छिपाया है।

इस बड़ी एक्ट्रेस के पति आखिर क्यों मुंह छिपा रहे हैं, जानें वजह?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement