Friday, April 26, 2024
Advertisement

जल्दबाजी में बिना मेकअप के ही काम पर निकल पड़ी प्रियंका चोपड़ा, नेचुरल ब्यूटी पर फैंस हुए फिदा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं, जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है। लेकिन इस बार प्रियंका अपने बिना मेकअप लुक की वजह से चर्चा में छाई हुई हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 15, 2024 18:05 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : X बिना मेकअप दिखीं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं। आज वो ग्लोबल स्टार कहलाती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ प्रियंका अपने लुक और स्टाइल से भी लोगों के बीच छाई रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा जहां भी जाती हैं लोग बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं। आखिर देसी गर्ल का अंदाज ही कुछ ऐसा है जो लोगों के दिलों को छू जाता है। लेकिन इस वक्त प्रियंका अपने स्टाइल की वजह से नहीं बल्कि अपनी सादगी की वजह से लोगों का दिल चुराती हुई नजर आ रही हैं। 

बिना मेकअप दिखीं प्रियंका चोपड़ा

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने शूट पर जा रही हैं। इस दौरान वो अपनी व्हाइट वैनिटी में बैठी दिख रही हैं। हालांकि इस वीडियो में देसी गर्ल न तो मार्डन कपड़ों में नजर आ रही हैं, नहीं उन्होंने इस दौरान कोई मेकअप किसा है। फिर भी एक्ट्रेस अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत रही हैं। प्रियंका के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर उनकी नेचुरल ब्यूटी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं प्रियंका ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने हेड ऑफ स्टेट के डायरेक्टर से काम पर आते हुए लाइव वीडियो बनाने का आइडिया चुराया है। फिलहाल उनका ये वीडियो लोगों का दिल चुरा रहा है। बिना मेकअप भी प्रियंका का चोहरा काफी ग्लो कर रहा है। वहीं इससे पहले एक्ट्रेस  अपनी 24 साल पुरानी फोटो शेयर करके चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था। 

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पीसी इन दिनों अपने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसका नाम है 'हेड ऑफ स्टेट।' हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से कई फोटोज भी शेयर किए थे, जो खूब वायरल हुआ था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement