Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Faraaz के पहले सॉन्ग 'मुसाफिर को' ने रिलीज होते ही किया धमाल, 2 घंटे में मिले इतने व्यूज

Faraaz Song Musafir Ko: फिल्म 'फराज' में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 27, 2023 17:41 IST
Faraaz first song Musafir Ko- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Faraaz first song Musafir Ko

Faraaz Song Musafir Ko: हंसल मेहता की आगामी फिल्म 'फराज' 3 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, सोशल मीडिया पर इसके ट्रेलर के आने के बाद से चर्चा का विषय बन गई है। ट्रेलर में फिल्म का नायक फराज आतंकवादियों के एक झुंड के खिलाफ खड़ा नजर आया, जब जिन्होंने कई लोगों को बंदी बनाया था। वहीं अब फिल्म का पहला सॉन्ग 'मुसाफिर को' रिलीज के साथ ही तारीफें पा रहा है। 

निर्माताओं ने फिल्म का पहला ट्रैक, "मुसाफिर को" जारी किया और यह इमोशनल लाइट मूड वाला गाना आपके दिल को छू लेने वाला है। सोशल मीडिया पर इसे साझा करते हुए, निर्माताओं ने इस गाने को कैप्शन दिया, "मुसाफिर को घर ही जाना है। समीर राहत के इस गाने को सर्द रात में गर्म, कोमल हवा के झोंकों से भर देता है #फराज के इस गाने को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। फिल्म 3 फरवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है।" 

विद्या गोपाल द्वारा स्वरित और राहत द्वारा लिखे गए गीतों के साथ समीर राहत द्वारा रचित और सह-निर्मित, गाना पूरी तरह से फिल्म के विषय को पकड़ता है और एक वास्तविकता के बारे में बोलता है जो मोह माया से परे है। गाने को महज 2 घंटे में 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

जबकि फिल्म रिलीज से एक सप्ताह दूर है, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने वालों की ओर से आ रहे रिव्यू के आधार पर यह फिल्म शानदार कही जा रही है। मनमोहक दृश्य क्लॉस्ट्रोफ़ोबिया की भावना को बढ़ाते हैं, जिससे आपको लगता है कि आप संकट को करीब से देख रहे हैं, न कि केवल एक दर्शक के रूप में।

मसाबा की शादी में शामिल हुए उनके दोनों पिता, प्राइवेट फंक्शन में पहली बार साथ दिखा परिवार

आलिया भट्ट, नीतू कपूर, और करीना कपूर खान सहित अन्य सभी ने फिल्म की प्रशंसा की। 'फराज' हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण महाना फिल्म्स के सहयोग से टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। 

फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी हैं और यह 3 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Pathaan Update: फिल्म 'पठान' ने कर दी मौज! जोरदार बिजनेस के बाद भारतीय फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement