Friday, April 26, 2024
Advertisement

मसाबा की शादी में शामिल हुए उनके दोनों पिता, प्राइवेट फंक्शन में पहली बार साथ दिखा परिवार

नेटफ्लिक्स शो 'मसाबा मसाबा' की शूटिंग के दौरान Masaba Gupta और सत्यदीप मिश्रा की दोस्ती हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई। सत्यदीप मिश्रा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हुनर दिखा चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 27, 2023 14:50 IST
masaba gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MASABAGUPTA masaba gupta wedding

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग प्राइवेट फंक्शन में शादी की है। इस फंक्शन में पहली बार मसाबा का पूरा परिवार साथ दिखा है। सोशल मीडिया पर Masaba Gupta ने शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में एक तस्वीर बेहद खास है जिसमें मसाबा का पूरा परिवार साथ दिख रहा है। फैमली फोटो में मसाबा के दोनों पिता वेस्टइंडीज के प्रसिद्ध क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और विवेक मेहरा दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने अपने 'एक्स हसबैंड' से रचाई शादी! पति संग Photo शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

मसाबा की इस तस्वीर में विवियन रिचर्ड्स अपनी बेटी के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं वहीं विवेक मेहरा, नीना गुप्ता के साथ बैठे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मसाबा ने लिखा, 'पहली बार मेरा पूरा जीवन एक साथ आया। यह हमलोग हैं। मेरा सुंदर मिश्रित परिवार.. यहाँ से आगे सब कुछ सिर्फ बोनस है।' मसाबा ने अपने पिता विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बाप और बेटी के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। मसाबा की इस परफेक्ट फैमली फोटो देखकर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। मसाबा और सत्यदीप मिश्रा की मुलाकात वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' की शूटिंग के दौरान हुई थी।

'Pathaan' से पहले इन 6 भारतीय फिल्मों ने बजाया था दुनियाभर में डंका, ओपनिंग डे पर कमाए100 करोड़

दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मसाबा की पहली शादी मशहूर फिल्म निर्माता Madhu Mantena से साल 2015 में हुई थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी और 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया। वहीं एक्टर सत्यदीप मिश्रा की पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से हुई थी। सत्यदीप-अदिति ने साल 2009 में शादी रचाई थी और 2013 में दोनों अलग हो गए थे।

Pathaan Break 5 Records: शाहरुख खान ने अपने नाम किए ये 5 बड़े रिकॉर्ड, बॉलीवुड के हैं असली 'बादशाह'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement