Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: 'हमें मुफ्त का राशन नहीं, बहन जी का शासन चाहिए', कौशांबी में गरजे आकाश आनंद

बहुजन समाज पार्टी के नेता आकाश आनंद ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार शिक्षा से खिलवाड़ कर रही है और पेपर लीक होने के बहाने रोजगार नहीं देना चाहती है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: April 26, 2024 21:06 IST
Elections 2024, PM Elections 2024, Akash Anand, BSP- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/ANANDAKASH_BSP बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद।

कौशांबी: बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ‘हमें मुफ्त का राशन नहीं, बहन जी का शासन चाहिए’। आकाश आनंद ने जनसभा को संबोधित करते हुए ‘जय भीम’ का नारा भी लगाया। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘बीजेपी के लोग आएं तो उनसे शिक्षा, सुरक्षा और रोजगार पर सवाल करिए। बीजेपी सरकार शिक्षा से खिलवाड़ कर रही है। इन लोगों ने स्कूलों का बुरा हाल कर दिया। बाबा साहब कहते थे कि शिक्षा शेरनी का वह दूध है, जो पियेगा दहाड़ेगा।’

‘ये आपको जिंदगी भर कमजोर रखना चाहते हैं’

आकाश आनंद ने आगे कहा कि सरकार की मंशा रोजगार देने की नहीं है। उन्होंने कहा, ‘पेपर लीक होने के बहाने यह रोजगार नहीं देना चाहते हैं। केंद्र में 50 लाख से ज्यादा पद खाली पड़े हैं। यह चाहें तो एक झटके में इन्हें भरा जा सकता है। लेकिन, यह लोग नहीं चाहते कि बहुजन वर्ग अपने पैरों पर खड़ा हो। ये आपको जिंदगी भर कमजोर रखना चाहते हैं।’ इससे पहले आकाश आनंद ने आज अपने परिवारजनों के साथ नोएडा में मतदान भी किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बार जो बसपा ने मुद्दे उठाए हैं, हमारा वोटर उन मुद्दों को समझेगा और हमें जरूर वोट देगा।

‘पहले मतदान करें और उसके बाद छुट्टी मनाएं’

बढ़ती महंगाई पर बात करते हुए आकाश आनंद ने कहा कि घर में रहने वाली महिलाएं जो घर चलाती हैं, वह सिलेंडर के भाव, सब्जी-दाल के भाव को भली-भांति जानती हैं। उन्होंने कहा, ‘उन्हें पता है कि इस बढ़ती महंगाई ने उनका बजट बिगाड़ रखा है। हमें उम्मीद है कि वह घर से बाहर आएंगी और जरूर मतदान करेंगी।’ उन्होंने मतदाताओं से अपील की है कि पहले मतदान करें और उसके बाद छुट्टी मनाएं। आकाश आनंद ने कहा कि हमें पता है कि हमारा वोटर हमारे साथ खड़ा है और इस बार बहुजन समाज पार्टी बहुत अच्छा रिजल्ट देने वाली है। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement