Friday, April 26, 2024
Advertisement

मॉरीशस में होगी फरहान और शिबानी की वेडिंग! जोरों से चल रही हैं तैयारियां

शादी को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह जावेद अख्तर और शबाना आज़मी के खंडाला फार्महाउस, 'सुकून' में भव्य रूप से आयोजित की जाएगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 10, 2022 11:43 IST
फरहान और शिबानी- India TV Hindi
Image Source : INST/FAROUTAKHTAR फरहान और शिबानी

Highlights

  • फरहान और शिबानी मुंबई के कोर्ट में 21 फरवरी को अपनी शादी को रजिस्टर करेंगे
  • जावेद अख्तर के फार्महाउस पर इंटिमेट सेरिमनी रखी जाएगी
  • शिबानी और फरहान अपनी शादी का जश्न तीन जगहों पर करना चाहतें हैं, इनमें शामिल है मुंबई, लोनावाला और मॉरीशस

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, इस बीच खबर आ रही है कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। अब खबर आ रही है कि फरहान-शिबानी की शादी का सेलिब्रेशन मॉरिशस में होगा। हाल ही में फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने कंफर्म किया था कि मुंबई के कोर्ट में 21 फरवरी को अपनी शादी को रजिस्टर करेंगे। इसके बाद परिवार और करीबी दोस्तों के लिए जावेद अख्तर के फार्महाउस पर इंटिमेट सेरिमनी रखी जाएगी। 

शादी को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह जावेद अख्तर और शबाना आज़मी के खंडाला फार्महाउस, 'सुकून' में भव्य रूप से आयोजित की जाएगी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि कपल के पास अपनी शादी को लेकर कुछ अलग ही प्लैनस हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिबानी और फरहान अपनी शादी का जश्न तीन जगहों पर करना चाहतें हैं, इनमें शामिल है मुंबई, लोनावाला और मॉरीशस। 

21 फरवरी को होने वाली शादी की पुष्टि करते हुए जावेद अख्तर ने कहा था, 'महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर किसी भी चीज की मेजबानी नहीं कर सकते। इसलिए, हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं।" 

रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान और शिबानी ने शादी में सब्यसाची के आउटफिट पहनने का फैसला किया है। हालांकि, कपल अभी अपने आउटफिट को लेकर किसी को कुछ भी पता नहीं लगने देना चाहते हैं। 

बता दें दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । फरहान और अधुना ने 2016 में अलग होने का फैसला किया था। उनकी दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म 'तूफान' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement