Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फरहान-शिबानी दांडेकर की शादी पर पापा जावेद अख्तर का खास तोहफा, कविता पढ़ बेटे-बहू को दिया आशीर्वाद

फरहान-शिबानी दांडेकर की शादी पर पापा जावेद अख्तर ने खूबसूरत कविता पढ़ी। उन्होंने इस कविता को इसी खास मौके के लिए लिखी थी।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2022 20:51 IST
Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAROUTAKHTAR Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding 

Highlights

  • शादी के बंधन में बंधे शिबानी-फरहान
  • बेटे-बहू के लिए जावेद अख्तर ने पढ़ी खूबसूरत कविता

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में खंडाला में जावेद अख्तर के सुकून फार्महाउस में शादी की। इस खास मौके पर जावेद अख्तर ने प्यारी सी कविता पढ़ी। 

फरहान के पिता जावेद अख्तर ने एक कविता पढ़ी, जिसे उन्होंने इस प्यारे से अवसर के लिए लिखा था। इस कविता के जरिए उन्होंने अपने बेटे फरहान और बहू शिबानी को आशीर्वाद दिया।

Farhan-Shibani Wedding: फरहान अख्तर की दुल्हन बनीं शिबानी दांडेकर, देखें तस्वीरें

फरहान दूल्हे के लुक में काफी स्टाइलिस नजर आ रहे हैं। उन्होंने काले रंग का टक्सीडो पहना हुआ था, जबकि शिबानी एक लाल और क्रीम कलर का खूबसूरत ग्राउन पहना। वह दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

फरहान और शिबानी ने हर रिति-रिवाज को दरकिनार करके Vows और रिंग सेरेमनी के जरिए सात जन्मों तक संग रहने का वादा किया।  

विक्रांत-शीतल ने शेयर की शादी की फोटोज, लिखा- सात सालों का ये सफर आज सात जन्मों में बदल गया

इस खूबसूरत शादी में ऋतिक रोशन, संगीत तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय, निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान, जोया अख्तर, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा, आशुतोष सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

शादी से एक रात पहले शिबानी की बहन वीजे अनुषा दांडेकर ने रिया के साथ डीडीएलजे नंबर 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस किया। 

पुणे में जन्मी शिबानी का पालन-पोषण ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका में हुआ। उन्होंने रणबीर कपूर अभिनीत जोया अख्तर की 2015 की फिल्म 'रॉय' में अभिनय किया, वह एक गायिका थीं - उनका और उनकी दो बहनों का डी-मेजर नाम का एक बैंड था। मॉडल में बदलने से पहले, रियलिटी शो नियमित और इंग्लैंड और वेल्स में 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के टेलीविजन होस्टों में से एक थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement