Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या का लेटेस्ट लुक आया सामने, वीडियो हुआ वायरल

आराध्या बच्चन अकसर अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि वो अपने हेयरस्टाइल को लेकर खासा सुर्खियों में बनी रहती हैं। 12 साल से आराध्या बच्चन एक जैसी हेयर स्टाइल रखने के लिए कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन अब इस स्टार किड की जो लेटेस्ट लुक सामने आई है। उसे देख आप सब हैरान होने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 20, 2023 16:44 IST
Aaradhya Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN नई हेयर स्टाइल में दिखीं ऐश्वर्या राय की बेटी

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं। आराध्या बच्चन का कोई भी पोस्ट आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देता है। आराध्या की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि लोग उनके वीडियोज और तस्वीरों को उनकी मां ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा पसंद करते हैं और उस पर प्यार लुटाते हैं। ऐसे में आराध्या बच्चन का एक नया वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आराध्या बच्चन का एकदम नया और हटकर अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे देख सब चौंक रहे हैं। आखिर लोगों का चौंकना बनता भी है। ये तो आप सब जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की बेटी अपने हेयर स्टाइल को लेकर अकसर ट्रोल होती रहती हैं। आराध्या बच्चन के एक जैसे हेयर स्टाइल के लिए तंज कसे जाते हैं। बचपन से लेकर अब तक इस स्टार किड को लोगों ने एक ही हेयर स्टाइल में हर ओकेजन में देखा है। लेकिन अब फैंस के लिए एक गुड न्यूज है।

एनुअल फंक्शन में दिखा आराध्या का न्यू लुक

जी हां, वो गुड न्यूज ये है कि हाल ही में आराध्या का नया लुक देखने को मिला है। इस लुक में आराध्या एकदम अलग हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन आयोजित हुआ। इस दौरान शाहरुख खान, करीना कपूर, शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे बॅालीवुड के तमाम सेलेब्स अपने बच्चों को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे। वहीं फंक्शन खत्म होने के बाद आराध्या को स्कूल के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान आराध्या एकदम नए हेयरस्टाइल में नजर आईं। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आप आराध्या का न्यू लुक देख सकते हैं। 

सामने आए वीडियो में आराध्या ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान आराध्या ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है,जिसमें उनका माथा साफ देखने को मिल रहा है। वहीं आंखों में मोटे-मोटे काजल लगाकर आराध्या एकदम अलग दिख रही हैं। पहली बार में तो वीडियो को देख हर कोई यही कह रहा है कि ये आराध्या नहीं लग रही। आराध्या का ये बदला हुआ लुक लोगों को हैरान कर रहा है। वहीं 12 साल बाद आराध्या का माथा देख लोग की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। आराध्या के इस वीडियो पर लोग जमकर काॅमेंट कर उनके इस न्यू लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

Aaardhya Bachchan
Image Source : DESIGN
यूजर्स के काॅमेंट

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने खोली सुहाना खान की पोल, बताई किस वजह से पापा शाहरुख खान ने लगाई डांट

विदेशी एक्ट्रेस की फोटो देख फैंस हुए कंफ्यूज, कहने लगे ये तो प्रीति जिंटा हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement