Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अपने गाने पर वरुण धवन संग करिश्मा कपूर बिखेरेंगी जलवा, वही करीना भी अपने ठुमके से बढ़ाएंगी फिल्मफेयर की रौनक

फिल्मफेयर अवार्ड 2024 का आज दूसरा दिन है। जहां शनिवार शाम को टेक्निकल कैटेगरी को अवार्ड दिया गया, वहीं आज फिल्मों के कैटेगरी को अवॉर्ड्स दिए जाएंगे। वहीं इस दौरान कुछ सेलेब्स अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतते हुए भी नजर आएंगे। देखिए एक झलक स्टार्स की परफॉर्मेंस।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 28, 2024 21:05 IST
Filmfare Awards 2024- India TV Hindi
Image Source : DESIGN फिल्मफेयर में ये सेलेब्स स्टेज पर डांस से लगाएंगे आग

गुजरात टूरिज्म के साथ 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 का आगाज 27 जनवरी को हो चुका है। जहां बीते दिन टेक्नीकल कैटेगरी में विनर्स की अनाउंसमेंट की गई। वहीं आज 28 जनवरी को मुख्य कैटेगरी में विनर्स की अनाउंसमेंट होनी है। इस मौके पर हिंदी फिल्मों की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को अवार्ड दिया जाएगा। इस बार लंबे समय के बाद बॅालीवुड स्टार्स का बाॅलीवुड के किंग खान के साथ टक्कर देखने को मिलेगा। बेस्ट फिल्म हो या फिर बेस्ट एक्टर... नॉमिनेशन में किंग खान, बड़े-बड़े धुरंधरों के साथ टक्कर में हैं। वहीं इस अवार्ड शो के दौरान सितारे अपने डांस परफॉर्मेंस से भी एक-दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आएंगे। देखिए इस अवार्ड शो के दौरान कौन-कौन अपने डांस परफॉर्मेंस से फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट को और भी शानदार बनाएंगे। 

करिश्मा- वरुण संग अवार्ड शो में मचाएंगी धमाल

जी हां,जहां एक तरफ करण जौहर और आयुष्मान खुराना अपनी होस्टिंग से अवार्ड शो के माहौल को लाइट करेंगे, दूसरी ओर करीना वरुण धवन, करिश्मा कपूर अपनी परफॉर्मेंस से महफिल में चार-चांद लगाएंगे। हाल ही में सेलेब्स के डांस प्रैक्टिस की कुछ झलकियां सामने आई हैष जिसमें एक वीडियो में वरुण धवन करिश्मा कपूर संग डांस प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के डांस स्टेप्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों 'चलती है क्या 9 से 12' पर अवार्ड शो में डांस करते हुए दिखाई देंगे। 

 

करीना का डांस प्रैक्टिस वीडियो भी हुआ वायरल

वहीं करीना कपूर खान का एक वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बड़ी चहकती हुई किसी गाने पर डांस की प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही हैं। करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कार्तिक आर्यन ने दिखाई अपनी डांस प्रैक्टिस की झलक

वहीं हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस की एक झलक शेयर की। कार्तिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'सत्यप्रेम की कथा' के बैकग्राउंड सॉन्ग 'गुज्जू पटाका' के साथ एक फोटो साझा की और लिखा, "गुजरात के लिए तैयार। वहीं कार्तिक आर्यन के अलावा रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर और सारा अली खान भी दर्शकों को अपनी डांस परफॉर्मेंस से एंटरटेन करते नजर आएंगे। 

इस साल के बेस्ट नॉमिनीज 

बता दें कि इस साल शाहरुख खान को 'जवान' और 'डंकी' में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया है। इसके अलावा '12वीं फेल' को भी मेन कैटेगरी में कई नॉमिनेशन मिली हैं। लेकिन सबसे ज्यादाजिस फिल्म को नोमिनेशन मिली है वो है एनिमल, जिसे 19 कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। 

ये भी पढ़ें:

अंकिता-विक्की के रिश्तें, समर्थ-ईशा का प्यार और मन्नारा-मुनव्वर की दोस्ती, कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस में दिखी सबकी झलक

Bigg Boss 17 Grand Finale Live: नील भट्ट ने मारा अंकिता लोखंडे को चांटा, दिया बदतमीज का टैग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement