Sunday, April 28, 2024
Advertisement

47 साल की उम्र में श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, इस उम्र में इन सेलिब्रिटीज को भी पड़ चुका है दिल का दौरा

अभिनेता श्रेयस तलपड़े को बीती रात 47 साल की उम्र में हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें कि श्रेयस तलपड़े से पहले भी कई सेलेब्स हार्ट अटैक का सामना कर चुके हैं। आइए, जानते हैं ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीज के बारे में।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 15, 2023 10:16 IST
shreyas Talpade ,sushmita sen, Saif Ali khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इन सेलेब्स को पड़ चुका है दिल का दौरा

बीती रीत बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने की खबर सामने आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा तब हुआ जब श्रेयस, अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम टू द जंगल' फिल्म की शूटिंग कर के घर लौटे थे। बताया जा रहा है कि शूटिंग के बाद तलपड़े की तबीयत कुछ ठीक नहीं लगी और वह घर वापस आ गए। हालांकि, घर वापस आते ही श्रेयस तलपड़े की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए। इसके बाद उनकी पत्नी दीप्ति ने उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई है जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 47 साल के श्रेयस को मुम्बई में अंधेरी के बेलव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां डॉक्टर्स की निगरानी में उनके स्वास्थ्य की जांच चल रही है। बता दें कि श्रेयस अय्यर से पहले भी कई और सेलिब्रिटीज  50 से कम की उम्र में हार्ट अटैक का शिकार हो चुके हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल। 

सुष्मिता सेन

इसी साल की शुरुआत में सुष्मिता सेन भी हार्ट अटैक का शिकार हुई थीं। 47 साल की उम्र में एक्ट्रेस की एंजियोप्लास्टी हुई। इस बात का खुलासा खुद सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर के किया था और बताया था कि उनकी मेन आर्टरी यानी दिल तक जाने वाली मुख्य धमनी में 95% ब्लॉकेज थी। हालांकि सुष्मिता सेन ने इसको मात देकर सर्वाइव कर लिया। 

सुनील ग्रोवर

बीते साल यानि कि 2022 में सुनील ग्रोवर को भी  45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ चुका है, जिसके बाद उनकी भी बाईपास सर्जरी हुई और 3 फरवरी, 2022 को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। काफी समय तक रेस्ट करने के बाद सुनील ग्रोवर काम पर वापस लौटे थे। 

रेमो डिसूजा 

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को भी 45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ा था। साल 2020 में उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद कोरियोग्राफर की एंजियोप्लास्टी हुई।

सैफ अली खान

इस लिस्ट में सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। साल 2007 में सैफ अली खान को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद अभिनेता को आईसीयू में भर्ती कराया गया और ईसीजी से गुजरना पड़ा। जब सैफ अली खान को हार्ट अटैक आया था तब उनकी उम्र 36 साल थी।

ये भी पढ़ें:

फाइटर की रिलीज से पहले तिरुमाला मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, बहन अनीशा के साथ किए भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन

एयरपोर्ट पर बॉबी देओल ने फैन के साथ की ऐसी हरकत,वायरल वीडियो पर बुरी तरह फूटा लोगों का गुस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement