Saturday, May 04, 2024
Advertisement

फाइटर की रिलीज से पहले तिरुमाला मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, बहन अनीशा के साथ किए भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना आगामी फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म की रिलीज से पहले अपनी बहन के साथ भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने पहुंची। एक्ट्रेस के इस दौरान का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 15, 2023 9:00 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दीपिका ने तिरुमाला में नवाया शीश

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, जिसमें ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर का फाइटर पायलट अवतार लोगों के होश उड़ गए। वहीं दूसरी तरफ ऋतिक और दीपिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देख लोग दीवाने हो गए। टीजर के सामने आने के बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइडेट हैं। बता दें कि ऋतिक और दीपिका की ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में दीपिका पादुकोण अपनी बहन के साथ भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने पहुंची। 

बहन के साथ तिरुमाला मंदिर पहुंची दीपिका

सोशल मीडियो पर दीपिका का एक वीडियो भी सामने आया है ,जिसमें देका जा सकता है कि दीपिका गुरुवार शाम को भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए अपनी बहन अनीशा के साथ तिरुमाला पहुंचीं हैं। इस दौरान दीपिका ने काले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था और अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ था। बता दें, यह मंदिर विष्णु के स्वरूप वेंकटेश्वर को समर्पित है, जिनके बारे में माना जाता है कि वह कलियुग के संकटों को मुक्ति दिलाने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए थे। यही कारण है कि इस पवित्र स्थान को कलियुग वैकुंठ नाम दिया गया। स्थानीय देवता को कलियुग प्रत्यक्ष दैवम के रूप में जाना जाता है। ऐसे में  दीपिका  ने यहां पहुंचकर भगवान से अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए विश मांगी। 

फाइटर' की रिलीज डेट

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने  'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। वहीं दीपिका के पास फाइटर के अलावा कई और प्रोजेक्ट्से मौजूद हैं। एक्ट्रेस बीते दिनों फिल्म सिंघम अगेन से अपना धमाकेदार पोस्टर शेयर किया था। जिसमें पुलिस की वर्दी पहन दीपिका लेडी सिंघम वाले अवातार में नजर आई थीं। अजय देवगन की इस फिल्म में दीपिका के अलावा और भी कई सारे सितारे नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 

एयरपोर्ट पर बॉबी देओल ने फैन के साथ की ऐसी हरकत,वायरल वीडियो पर बुरी तरह फूटा लोगों का गुस्सा

फेमस किताब से ली गई है अविनाश कामथ की दास्तान, मोहित रैना ने बताया कैसे अंजाम तक पहुंचेगा फ्रीलेंसर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement